Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शुक्र के तुला में प्रवेश से बन रहा मालव्य महापुरुष राजयोग, इन 3 राशियों की चमक जाएगी किस्मत, बुद्धि व्यापार में होगी बढ़ोतरी

शुक्र की अपनी मूल राशि में प्रवेश करने से मालव्य महापुरुष राजयोग का निर्माण हो रहा है. इसका कुछ राशियों पर शुभ और अशुभ दोनों ही प्रभाव पड़ेंगे. इनमें 3 राशियां ऐसी है, जिसके प्रभाव से व्यक्ति को जीवन में सुख सुविधाओं के साथ ही धन और संपत्ति की प्राप्ति होगी.

Latest News
शुक्र के तुला में प्रवेश से बन रहा मालव्य महापुरुष राजयोग, इन 3 राशियों की चमक जाएगी किस्मत, बुद्धि व्यापार में होगी बढ़ोतरी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: (Malavya Rajyog 2023) धन संपत्ति और वैभव के कारक शुक्र ग्रह तुला राशि में प्रवेश कर गए हैं. शुक्र की अपनी मूल राशि में प्रवेश करने से मालव्य महापुरुष राजयोग का निर्माण हो रहा है. इसका कुछ राशियों पर शुभ और अशुभ दोनों ही प्रभाव पड़ेंगे. इनमें 3 राशियां ऐसी है, जिसके प्रभाव से व्यक्ति को जीवन में सुख सुविधाओं के साथ ही धन और संपत्ति की प्राप्ति होगी. मालव्य योग बनने से व्यक्ति की कुंडली में राजयोग का निर्माण होता है. इसके प्रभाव से व्यक्ति को लाभ प्राप्त होगा. आइए जानते हैं कि शुक्र के ग्रह परिवर्तन के साथ ही राजयोग बनाने से किन राशियों को लाभ प्राप्त होगा. 

वृषभ राशि

वृषभ शुक्र की अपनी राशि है इस राशि में मालव्य राजयोग छठे भाव में बनने जा रहा है. पंच महापुरुष का ये राजयोग इस राशि के जातकों के भाग्य को चमका देगा. नौकरी से व्यापार में बढ़ोतरी के योग बनेंगे. मेहनत का दोगुना फल प्राप्त हो सकता है. उच्च अधिकारियों का पूर्ण सहयोग मिलेगा, लेकिन कार्यस्थल में थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है. किसी ने बैर न लें. अन्यथा षड़यंत्र का शिकार हो सकते हैं. इस योग में यात्रा की संभावना बन रही है. जिसका लाभ आपको मिलेगा. सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है.

तुला राशि

तुला राशि शुक्र की मूल त्रिकोण राशियों में से एक है. ऐसे में मालव्य महापुरुष योग इस राशि के लिए बहुत ही लाभकारी है. इस योग से व्यक्ति के जीवन में सुख समृद्धि प्राप्त हो गी. लंबे से अटके हुए काम तेजी से बनने लगेंग. वैवाहिक जीवन में खुशियां बनी रहेगी. व्यापार और विवाह में लाभ मिल सकता है. शुक्र की स्थिति अच्छी होने की वजह से कोई बड़ी डली साइन हो सकती है. शादी के भी योग बन रहे हैं. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. संतान सुख की प्राप्ति भी बन सकती है. 

मिथुन राशि

मिथुन राशि में मालव्य राजयोग पांचवे भाव में बन रहा है. इस जातकों को संतान की इच्छा पूर्ण हो सकती है. व्यक्ति की लव लाइफ भी अच्छी रहेगी. अविवाहितों को शादी का प्रस्ताव मिल सकता है. गुरु की दृष्टि शुक्र में होने से आपके जीवन में खुशियां ही खुशियां प्राप्त होगी. इस समय में तरक्की के साथ ही पदोन्नति हो सकती है. दोस्तों के साथ किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. इस दौरान खर्च ज्यादा हो सकता है. हालांकि धन की प्राप्ति होना भी तय है. 

Disclaimer: हमारा लेख केवल जानकारी प्रदान करने के लिए है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ से परामर्श करें.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement