Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Commonwealth Games 2022: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हॉकी का फाइनल मैच कब, कहां देखें, सारे सवालों के जवाब जान लें 

CWG 2022 Hockey Gold Medal Match: कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 (CWG 2022) में भारतीय पुरुष हॉकी टीम सोमवार को गोल्ड मेडल के लिए खेलेगी. इस मैच को कब, कहां, कैसे देख सकते हैं, लाइव स्ट्रीमिंग कहां होगी जैसे आपके कई सवाल हो सकते हैं तो सभी के जवाब यहां जान लें. 

Commonwealth Games 2022: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हॉकी का फाइनल मैच कब, कहां देखें, सारे सवालों के जवाब जान लें 

Hockey Final Match CWG 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 (Commonwealth Games 2022) में भारतीय पुरुष हॉकी टीम का सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के साथ फाइनल मुकाबला है. पूरे देश को भारतीय टीम से गोल्ड की उम्मीद है और सोशल मीडिया पर इस मैच को लेकर जबरदस्त उत्साह भी दिख रहा है. टीम इंडिया अगर आज यह मैच जीत जाती है तो कॉमनवेल्थ में हॉकी में भारत का पहला गोल्ड होगा. यह मैच कब, कहां और किन प्लैटफ़ॉर्म पर मैच देख सकते हैं, ये सारी डिटेल और सवालों के जवाब यहां जान लें. 

Hockey Final मैच कब खेला जाएगा?
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह फाइनल मैच 8 अगस्त को खेला जाना है. 

Ind Vs AUS Match कब शुरू होगा
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबला भारतीय समयनुसार शाम 5 बजे से शुरू होगा. 

Hockey का गोल्ड मेडल के लिए फाइनल मुकाबला कहां देख सकते हैं? 
इस मैच का लाइव ब्रॉडकास्ट सोनी नेटवर्क (Sony) पर किया जाएगा. आप जियो टीवी (JioTV) और सोनी लिव एप (SonyLIV App) पर भी यह मैच लाइव देख सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: CWG 2022 Live Updates: पीवी सिंधु ने जीता गोल्ड, पूरे मैच में बनाए रखी मजबूत पकड़

Women's Hockey Team ने भी जीता ब्रॉन्ज मेडल 
महिला हॉकी टीम ने भी कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में ब्रॉन्ज मेडल जीता है. अब देशवासियों को पुरुष टीम से गोल्ड मेडल की उम्मीद है. अगर भारतीय टीम आज ऑस्ट्रेलिया को हरा देती है तो यह जीत और गोल्ड मेडल ऐतिहासिक होगा. भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने अब तक कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल नहीं जीता है. 

पिछले कुछ महीनों से हॉकी टीम ने अपने प्रदर्शन से दुनिया भर में छाप छोड़ी है. भारतीय टीम ने टोक्यो ओलंपिक में भी ब्रॉन्ज मेडल जीतकर देश का नाम रोशन किया था. अब कॉमनवेल्थ में ऐतिहासिक जीत के साथ गोल्ड मेडल की दुआ पूरा देश कर रहा है. 

यह भी पढ़ें: हरमनप्रीत कौर की कप्तानी, ओपनर्स का फ्लॉप शो...इन 5 कारणों से गोल्ड मेडल से चूकी भारतीय टीम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement