Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CWG 2022 Updates: शरत कमल और श्रीजा अकुला ने जीता गोल्ड, भारत के पदकों की संख्या 50 के पार

Commonwealth Games 2022 Live Updates: 10वें दिन भी भारत का बेहतरीन प्रदर्शन जारी है, यहां पढ़ें कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के लाइव अपडेट्स

CWG 2022 Updates: शरत कमल और श्रीजा अकुला ने जीता गोल्ड, भारत के पदकों की संख्या 50 के पार

कॉमनवेल्थ 2022 में भारतीय खिलाड़ी कर रहे हैं कमाल.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

India at Commonwealth Games 2022: कॉमनवेल्थ गेम्स के 10वें दिन भी भारत के एथलीट्स का जलवा कायम है. बॉक्सिंग और हॉकी में पहले ही देश को मेडल मिल चुका है. इसके अलावा अभी और भी कई मेडल आने की उम्मीद है. यहां पढ़िए कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के लाइव अपडेट्स

CWG 2022 Live Updates:

- बेडमिंटन में एक और मेडल हुआ पक्का

चिराग शेट्टी और सात्विकसाइराज रैंकरेड्डी की जोड़ी ने बैडमिंटन में भारत के लिए एक और मेडल पक्का कर दिया है. मेन्स डबल्स में उन्होंने सेमीफाइन में मलेशिया को मात दी है. इसके अलावा पीवी सिंधु और लक्ष्य सेन ने भी फाइनल में जगह पक्की कर ली है.

- Athletics में अन्नु रानी ने जीता ब्रॉन्ज 
 

एथलेटिक्स में भारत को अन्नु रानी ने एक और मेडल दिला दिया है. अन्नु ने जैवलिन थ्रो में 60.00 मीटर के थ्रो के साथ ब्रॉन्ज मेडल जीता है. मेंस जैवलिन थ्रो का मुकाबला कुछ ही देर में होगा शुरू.

- Badminton CWG 2022: फाइनल में पहुंचे लक्ष्य सेन सेन फाइनल में पहुंचे

कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत का एक और मेडल पक्का हो गया है. बैडमिंटन में देश के स्टार खिलाड़ी लक्ष्य सेन फाइनल में पहुंच गए हैं. उन्होंने सिंगापुर के जिया हेंग तेह को 10-21,21-18,16-21 से हराया है.

- संदीप कुमार ने जीता ब्रॉन्ज

संदीप कुमार ने 10000 मीटर मेंस रेस वॉक के फाइनल में ब्रॉन्ज मेडल जीता है. उन्होंने 38.49.21 समय में रेस पूरी की थी. 

- Triple Jump: एल्डहोस पॉल और अबदुल्ला अबूबकर ने जीता मेडल

कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत को और गोल्ड और सिल्वर मेडल मिल गया हैं. इस बार मेडल ट्रिपल जंप में आया है. खुशी की बात तो ये है कि ट्रिपल जंप के फाइनल में गोल्ड और सिल्वर दोनों जीतने वाले भारतीय एथलीट्स हैं.

- Boxing: अमित पंघल ने जीता गोल्ड

बॉक्सिंग में भारत को एक के बाद एक दो गोल्ड मेडल मिल गए हैं. नीतू घंघस के बाद अमित पंघाल ने भी 48-52kg वर्ग में गोल्ड जीतकर देश का नाम रौशन कर दिया है. पंघाल ने इंग्लैंड के मैकडोनाल्ड को 5-0 से मात दी है.

- Boxing: नीतू ने जीता गोल्ड

बॉक्सिंग में नीतू घंघस ने देश को गोल्ड मेडल दिलाया. उन्होंने फाइनल मुकाबले में एकतरफा जीत हासिल की. नीतू ने पहली बार कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा लिया है और पहली बार में उन्होंने गोल्ड मेडल जीता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement