trendingNowhindi4072025

Ind Vs NZ 2ND ODI: ‘छोटा रोहित’ पहुंचा मैदान, कप्तान के छूटे पसीने, वीडियो देख समझ आ जाएगी पूरी कहानी

Ind Vs NZ 2ND ODI Rohit Sharma: रोहित शर्मा के फैन दुनिया भर में हैं और रायपुर वनडे में उनका ऐसा ही जबरा फैन उनसे मिलने ग्राउंड पर पहुंच गया.

Ind Vs NZ 2ND ODI: ‘छोटा रोहित’ पहुंचा मैदान, कप्तान के छूटे पसीने, वीडियो देख समझ आ जाएगी पूरी कहानी
Rohit Sharma Fan Ind Vs NZ 2ND ODI

डीएनए हिंदी: क्रिकेटरों के फैंस तो दुनिया भर में होते हैं और हर ओर उनकी दीवानगी दिख जाती है. भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरे वनडे (Ind Vs NZ 2ND ODI) में कप्तान ने अर्धशतक भी लगाया और टीम ने मैच के साथ सीरीज भी जीती है. इस मैच में रोहित से मिलने के लिए एक बच्चा फैन सुरक्षाकर्मियों के बीच में से भागते हुए रोहित शर्मा से मिलने के लिए पहुंच गया. इस फैन को जब सुरक्षाकर्मी पकड़कर हटा रहे थे तो भारत के कप्तान ने जो किया उसकी खूब तारीफ हो रही है. 

Rohit Sharma Fan Invades Pitch 
दरअसल रोहित शर्मा के अर्धशतक लगाने से यह बच्चा इतना खुश हो गया कि वह दौड़ते हुए मैदान पर पहुंच गया और आकर भारतीय कप्तान से लिपट गया. सुरक्षाकर्मी बच्चे को खींचकर हटा रहे थे तो हिटमैन ने ऐसा करने से मना किया और बच्चे को एक हाथ से गले लगाया. 

फैंस को कप्तान का यह अंदाज बहुत पसंद आया है और उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. बच्चा फैन अपने रोल मॉडल से मिलकर काफी खुश लग रहा था. जाहिर है भारतीय टीम ने मैच और सीरीज दोनों जीतकर फैंस को बहुत बड़ी खुशी दी है. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs NZ: 34.3 ओवर में 10 विकेट, 0 नो बॉल और 7 मेडन ओवर, गेंदबाजों के दम से यूं जीता भारत

Ind Vs NZ 2ND ODI भारत ने 8 विकेट से जीता 
मैच की बात करें तो दूसरा वनडे मुकाबला भारत ने 8 विकेट से जीत लिया है. भारतीय गेंदबाजों के सामने न्यूजीलैंड के पसीने छूट गए और पूरी कीवी टीम 33.4 ओवर में ही ऑलआउट हो गई. भारतीय टीम को जीत के लिए 109 रनों का लक्ष्य मिला था जिसे 21वें ओवर में भारत ने आसानी से हासिल कर लिया. मैच में 3 विकेट लेने वाले मोहम्मद शमी को मैन ऑफ द मैच चुना गया. कप्तान ने भी इस मैच में अर्धशतक जड़ा और दो शानदार छक्के भी लगाए. भारतीय टीम ने इस सीरीज जीत के साथ लगातार दूसरी वनडे सीरीज जीत ली है.  

यह भी पढ़ें: 150 की स्पीड से गेंद फेंकने वाले की बाउंसर पर रोहित ने जड़ा छक्का, मैदान पर फिर गूंजा Hitman का शोर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

कोई अगला मैच नहीं हे

कोई परिणाम मैच नहीं हे