Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs BAN Live Score: सूर्या-सैमसन की धुआंधार बल्लेबाजी... भारत आसान जीत की ओर

India vs Bangladesh 1st T20 Match Live Score: भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला ग्वालियर में खेला जा रहा है. लाइव अपडेट यहां जानिए.

Latest News
IND vs BAN Live Score: सूर्या-सैमसन की धुआंधार बल्लेबाजी... भारत आसान जीत की ओर

भारत बनाम बांग्लादेश पहला टी20 मैच: लाइव स्कोर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टी20 मुकाबला खेला जा रहा है. दोनों टीमों की भिड़ंत ग्वालियर के श्रीमंत माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में हो रही है. इस वेन्यू पर पहली बार कोई इंटरनेशनल मैच खेला जा रहा है. टीम इंडिया के लिए मयंक यादव और नीतीश कुमार रेड्डी डेब्यू कर रहे हैं. बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर भारत को 128 रन का टारगेट दिया है. मैच से जुड़े पल-पल के अपडेट के लिए बने रहिए डीएनए हिंदी के साथ.

LIVE BLOG

  • 06 Oct 2024, 21:16 PM

    India vs Bangladesh 1st T20 Live Score: भारत का स्कोर 50 के पार

    अभिषेक शर्मा दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर रन आउट हो गए थे. उन्होंने 7 गेंद में 2 चौके और एक छक्के की मदद से 16 रन बनाए. अभिषेक के जाने के बाद क्रीज पर उतरे कप्तान सूर्यकुमार यादव ने संजू सैमसन के साथ मिलकर पांचवें ओवर में ही भारत का स्कोर 50 के पार पहुंचा दिया है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 06 Oct 2024, 20:53 PM

    India vs Bangladesh 1st T20 Live Score: भारत की पारी शुरू

    128 रन के टारगेट का पीछा करने टीम इंडिया उतर चुकी है. अभिषेक शर्मा के साथ संजू सैमसन ओपनिंग करने आए हैं. बांग्लादेश की ओर से शोरिफुल इस्लाम पहला ओवर डाल रहे हैं. सैमसन ने पहली गेंद पर सिंगल लेकर अपना और टीम का खाता खोल लिया है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 06 Oct 2024, 20:43 PM

    India vs Bangladesh 1st T20 Live Score: 127 पर ढेर हुई बांग्लादेशी टीम

    भारत ने बांग्लादेश को पहले टी20 मैच में 127 रन पर समेट दिया है. अर्शदीप सिंह ने 20वें ओवर की पांचवीं गेंद पर मुस्तफिजुर रहमान को क्लीन बोल्ड कर बांग्लादेश की पारी खत्म की. उन्होंने 3.5 ओवर में सिर्फ 14 रन देकर 3 विकेट झटके. वहीं कमबैक मैच में वरुण चक्रवर्ती ने भी 3 विकेट चटकाए. डेब्यू कर रहे मयंक यादव, हार्दिक पंड्या और वॉशिंगटन सुंदर को एक-एक सफलता मिली. बांग्लादेश की ओर से मेहदी हसन मिराज ने सबसे ज्यादा नाबाद 35 रन बनाए.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 06 Oct 2024, 20:35 PM

    India vs Bangladesh 1st T20 Live Score: बांग्लादेश के 9 विकेट गिरे

    हार्दिक पंड्या के स्पेल के आखिरी ओवर में बांग्लादेश के 2 विकेट गिर गए हैं. पहले तस्कीन अहमद रन आउट हुए उसके बाद हार्दिक ने शोरिफुल इस्लाम का ऑफ स्टंप उखाड़ दिया. 18 ओवर के बाद बांग्लादेश का स्कोर 117/9 हो गया है. मेहदी हसन मिराज 25 गेंद में 30 रन बनाकर क्रीज पर हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 06 Oct 2024, 20:15 PM

    India vs Bangladesh 1st T20 Live Score: बांग्लादेश की हालत खराब

    वरुण चक्रवर्ती ने रिशाद हुसैन का विकेट चटकाकर बांग्लादेश को सातवां झटका दे दिया है. रिशाद ने 5 गेंद में एक चौके और एक छक्के की मदद से 11 रन बनाए. इससे पहले वॉशिंगटन सुंदर ने बांग्लादेशी कप्तान नजमुल हनस शान्टो को अपनी ही गेंद पर लपककर पवेलियन भेजा था. 14 ओवर के बाद बांग्लादेश का स्कोर 95/7 है. मेहदी हसन मिराज 16 गेंद में 20 रन बनाकर खेल रहे हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 06 Oct 2024, 19:51 PM

    India vs Bangladesh 1st T20 Live Score: बांग्लादेश की आधी टीम पवेलियन वापस

    वरुण चक्रवर्ती ने नए बल्लेबाज जाकेर अली को क्लीन बोल्ड कर दिया है. इसके साथ ही 57 के स्कोर पर बांग्लादेश की आधी टीम आउट हो गई है. कप्तान नजमुल हुसैन शान्टो एक छोर पर टिके हुए हैं, लेकिन उनके सामने से लगातार विकेट गिरते जा रहे हैं. अब मेहदी हसन मिराज बल्लेबाजी करने आए हैं. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 06 Oct 2024, 19:43 PM

    India vs Bangladesh 1st T20 Live Score: मयंक यादव को मिली पहली सफलता

    टीम इंडिया के लिए डेब्यू कर रहे तूफानी गेंदबाज मयंक यादव ने विकेट चटका दिया है. मयंक ने महमुदउल्लाह को पवेलियन भेज अपने इंटरनेशनल करियर की पहली सफलता हासिल की. बांग्लादेश का स्कोर 43/4 हो गया है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 06 Oct 2024, 19:35 PM

    India vs Bangladesh 1st T20 Live Score: वरुण चक्रवर्ती ने विकेट लेकर की धांसू वापसी

    लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे वरुण चक्रवर्ती को विकेट मिल गया है. उन्होंने तौहीद हृदोय को हार्दिक पंड्या के हाथों लपकवाया. वरुण चक्रवर्ती के पहले ओवर की दूसरी गेंद पर इसी बल्लेबाज का कैच नीतीश कुमार रेड्डी ने छोड़ दिया था, लेकिन हार्दिक ने कोई गलती नहीं की. 6.4 ओवर के बाद बांग्लादेश का स्कोर 41/3 हो गया है. कप्तान नजमुल हुसैन शान्टो का साथ देने अनुभवी बल्लेबाज महमुदउल्लाह आए हैं. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 06 Oct 2024, 19:15 PM

    India vs Bangladesh 1st T20 Live Score: बांग्लादेश के दोनों ओपनर पवेलियन वापस

    अर्शदीप सिंह ने बांग्लादेश के दोनों ओपनरों को पवेलियन भेज दिया है. उन्होंने अपने दूसरे ओवर की पहली गेंद पर परवेज हुसैन इमोन का विकेट झटक लिया है. इमोन बाहर शॉर्ट ऑफ लेंथ को कट करने के प्रयास में अपने विकेटों पर खेल गए. बांग्लादेश का स्कोर 14/2 हो गया है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 06 Oct 2024, 19:11 PM

    India vs Bangladesh 1st T20 Live Score: अर्शदीप ने झटका पहला विकेट

    अर्शदीप ने पहले ही ओवर में बांग्लादेश की ओपनिंग जोड़ी तोड़ दी है. लिटन दास चौका लगाने के बाद फिर से बड़ा शॉट लगाने के प्रयास में अपना विकेट गंवा बैठे.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 06 Oct 2024, 18:42 PM

    India vs Bangladesh 1st T20 Live Score: दोनों टीमों की प्लेइंग-XI

    बांग्लादेश- लिटन दास , नजमुल हुसैन शान्टो (कप्तान), परवेज हुसैन इमोन, तौहीद हृदोय, महमुदउल्लाह, जाकिर अली, महेदी हसन मिराज, रिशाद हुसैन, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, शोरिफुल इस्‍लाम

    भारत- संजू सैमसन, अभिषेक शर्मा, सूर्यकुमार यादव (कप्‍तान), हार्दिक पंड्या, वॉशिंगटन सुंदर, रियान पराग, रिंकू सिंह, नीतीश कुमार रेड्डी, वरुण चक्रवर्ती, अर्शदीप सिंह, मयंक यादव

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 06 Oct 2024, 18:32 PM

    India vs Bangladesh 1st T20 Live Score: भारत ने जीता टॉस

    टीम इंडिया के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. तेज गेंदबाज मयंक यादव और ऑलराउंडर नीतीश कुमार रेड्डी डेब्यू कर रहे हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement