Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India vs Sri Lanka Highlights: चरिथ असलंका ने आखिरी 2 गेंद पर पलटी बाजी, टाई पर छूटा भारत-श्रीलंका का मैच

India vs Sri Lanka Highlights, 1st ODI 2024: भारत और श्रीलंका के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला बेहद रोमांचक रहा. श्रीलंकाई कप्तान चरिथ असलंका ने 2 गेंद में 2 विकेट चटकाकर बाजी पलट दी.

Latest News
India vs Sri Lanka Highlights: चरिथ असलंका ने आखिरी 2 गेंद पर पलटी बाजी, टाई पर छूटा भारत-श्रीलंका का मैच
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

India vs Sri Lanka Live Score, 1st ODI Highlights: भारत और श्रीलंका के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला टाई पर छूटा. आर प्रेमदासा स्टेडियम में 2 अगस्त को खेले गए इस मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 230 रन बनाए थे. जवाब में भारतीय टीम इतने ही रन बनाकर सिमट गई. शिवम दुबे ने 48वें ओवर की तीसरी गेंद पर चौका जड़कर स्कोर बराबर कर दिया था. इसके बाद श्रीलंकाई कप्तान चरिथ असलंका ने 2 गेंद पर 2 विकेट लेकर मैच टाई करा दिया.

LIVE BLOG

  • 02 Aug 2024, 21:58 PM

    India vs Sri Lanka 1st ODI Highlights: टाई रहा मैच

    भारत और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा पहला वनडे मैच टाई हो गया है. शिवम दुबे ने 48वें ओवर में चौका जड़कर स्कोर बराबर कर दिया था, लेकिन अगली ही गेंद पर वह LBW आउट हो गए. श्रीलंका को उनका विकेट रिव्यू पर मिला. क्रीज पर उतरे भारत के आखिरी बल्लेबाज अर्शदीप सिंह ने आते ही आड़ा बल्ला चलाया और पूरी तरह से मिस कर गए. अंपायर ने उन्हें LBW आउट करार दिया. अर्शदीप ने रिव्यू की मांग की लेकिन नहीं बच पाए और मुकाबला टाई पर छूटा.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 02 Aug 2024, 21:42 PM

    India vs Sri Lanka Live Score, 1st ODI: भारत का आठवां विकेट गिरा

    वनिंदु हसरंगा ने कुलदीप यादव को क्लीन बोल्ड कर दिया है. इस तरह से भारत का आठवां विकेट गिर गया है. मैच बेहद दिलचस्प मोड़ पर पहुंच गया है. शिवम दुबे क्रीज पर खड़े हैं, लेकिन उन्हें निचले क्रम के बल्लेबाजों का साथ चाहिए होगा. मोहम्मद सिराज को बैटिंग करने के लिए भेजा गया है. भारत को 33 गेंद में 20 रन की जरूरत है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 02 Aug 2024, 21:24 PM

    India vs Sri Lanka Live Score, 1st ODI: राहुल-अक्षर आउट

    श्रीलंका ने लगातार ओवरों में केएल राहुल और अक्षर पटेल का विकेट झटक वापसी कर ली है. राहुल-अक्षर ने छठे विकेट के लिए 57 रन की साझेदारी बुन ली थी, लेकिन वे इसे जारी नहीं रख पाए. राहुल 43 गेंद में 31 रन बनाकर आउट हुए. वहीं अक्षर ने 57 गेंद में 33 रन की पारी खेली. 41 ओवर के खेल के बाद भारत का स्कोर 197/7 है. शिवम दुबे और कुलदीप यादव बल्लेबाजी कर रहे हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 02 Aug 2024, 20:36 PM

    India vs Sri Lanka Live Score, 1st ODI: आधी भारतीय पारी सिमटी

    132 के स्कोर पर भारत की आधी पारी सिमट गई है. विराट कोहली और श्रेयस भी आउट हो गए हैं. अब केएल राहुल और अक्षर पटेल पर जिम्मेदारी है. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 02 Aug 2024, 19:53 PM

    India vs Sri Lanka Live Score, 1st ODI: भारत को लगे तीन झटके

    भारत ने तूफानी शुरुआत के बाद 12 रन के अंदर 3 विकेट गंवा दिए हैं. बिना किसी नुकसान के 75 रन से टीम इंडिया का स्कोर 87 पर 3 हो गया है. शुभमन गिल 35 गेंद में 16 रन बनाकर पहले विकेट के रूप में आउट हुए. उनके बाद कप्तान रोहित शर्मा 47 गेंद में 58 रन की धमाकेदार पारी खेलकर पवेलियन लौटे. अब वॉशिंगटन सुंदर 5 रन बनाकर चलते बने हैं. क्रीज पर विराट कोहली और श्रेयस अय्यर की जोड़ी है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 02 Aug 2024, 19:16 PM

    India vs Sri Lanka Live Score, 1st ODI: रोहित की तूफानी फिफ्टी

    कप्तान रोहित शर्मा ने पावरप्ले के अंतिम ओवर में चौका और छक्का जड़कर 33 गेंद धमाकेदार अर्धशतक जड़ दिया है. दूसरे छोर पर शुभमन गिल उनका बखूबी साथ निभा रहे हैं. 10 ओवर के बाद भारत का स्कोर बिना किसी नुकसान के 71 रन है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 02 Aug 2024, 19:07 PM

    India vs Sri Lanka Live Score, 1st ODI: भारत का स्कोर 50 के पार

    231 रन के टारगेट का पीछा करते हुए भारत ने तेज शुरुआत की है. रोहित शर्मा और शुभमन गिल की जोड़ी ने 6 ओवर अंदर टीम इंडिया का स्कोर 50 के पार पहुंचा दिया है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 02 Aug 2024, 18:10 PM

    India vs Sri Lanka Live Score, 1st ODI: श्रीलंका ने भारत को दिया ये टारगेट

    दुनिथ वेल्लालेग ने नाबाद अर्धशतक जड़कर श्रीलंका को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया है. जब वह क्रीज पर आए तब 101 के स्कोर पर श्रीलंका के 5 विकेट गिर चुके थे. यहां से उन्होंने जेनिथ लियानागे और वनिंदु हसरंगा के साथ मिलकर छोटी-छोटी साझेदारियां की. फिर अकिला धनंजय के साथ वेल्लालगे ने आठवें विकेट के लिए 46 रन की साझेदारी कर श्रीलंका को 230 तक पहुंचा दिया. वह 65 गेंद में 67 रन बनाकर नाबाद रहे. भारत की ओर से अक्षर पटेल और अर्शदीप सिंह ने 2-2 विकेट चटकाए. मोहम्मद सिराज, शिवम दुबे और कुलदीप यादव को एक-एक सफलता मिली. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 02 Aug 2024, 17:07 PM

    India vs Sri Lanka Live Score, 1st ODI: श्रीलंका को लगा एक और झटका

    अक्षर पटेल ने दुनिथ वेल्लालगे और जेनिथ लियानागे की साझेदारी तोड़ दी है. श्रीलंका के लोअर ऑर्डर के बल्लेबाजों ने 41 रन की पार्टनरशिप कर ली थी, लेकिन अक्षर ने इसे ज्यादा लंबा नहीं होने दिया. उन्होंने लियानागे को कप्तान रोहित शर्मा के हाथों लपकवा दिया. वनिंदु हसरंगा अब बैटिंग करने आए हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 02 Aug 2024, 16:28 PM

    India vs Sri Lanka Live Score, 1st ODI: श्रीलंका की आधी टीम पवेलियन वापस

    101 के स्कोर पर श्रीलंका की आधी टीम पवेलियन वापस लौट गई है. अर्धशतक जड़कर खेल रहे पथुम निसांका को वॉशिंगटन सुंदर ने LBW आउट कर दिया है. निसांका ने रिव्यू की मांग की थी, लेकिन अंपायर्स कॉल की वजह से नहीं बच पाए. उन्होंने 75 गेंद में 9 चौकों की मदद से 56 रन बनाए. क्रीज पर आए नए बल्लेबाज दुनिथ वेल्लालगे भी पहली ही गेंद पर LBW आउट करार दिए गए थे. वेल्लालगे ने रिव्यू लेकर अपना विकेट बचाया.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 02 Aug 2024, 16:01 PM

    India vs Sri Lanka Live Score, 1st ODI: श्रीलंका के 3 विकेट गिरे

    श्रीलंका ने 60 रन के स्कोर पर 3 विकेट गंवा दिए हैं. मोहम्मद सिराज के बाद शिवम दुबे और अक्षर पटेल ने भारत को सफलता दिलाई. कुसल मेंडिस 31 में 14 और सदीरा समराविक्रमा 18 गेंद में 8 रन बनाकर आउट हुए. पथुम निसांका 32 रन बनाकर खेल रहे हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 02 Aug 2024, 15:22 PM

    India vs Sri Lanka Live Score, 1st ODI: भारत की कसी हुई गेंदबाजी

    भारत ने कसी हुई गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका को पावरप्ले में 37 रन ही बनाने दिए. मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह ने 4-4 ओवर का स्पेल डाला. उसके बाद अक्षर और शिवम दुबे ने एक-एक ओवर किया. इन सभी गेंदबाजों ने श्रीलंकाई बल्लेबाजों को हाथ खोलने का कोई मौका नहीं दिया.पथुम निसांका 33 गेंद में 25 रन बनाकर खेल रहे हैं. वहीं कुसल मेंडिस 20 गेंद में 7 पर हैं.

     

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 02 Aug 2024, 14:51 PM

    India vs Sri Lanka Live Score, 1st ODI: श्रीलंका का पहला विकेट गिरा

    टॉस जीतकर बैटिंग करने उतरी श्रीलंकाई टीम को मोहम्मद सिराज ने पहला झटका दे दिया है. भारतीय तेज गेंदबाज ने अविष्का फर्नांडो को डीप थर्ड पर अर्शदीप सिंह के हाथों लपकवाया. 7 के स्कोर पर श्रीलंका की ओपनिंग जोड़ी टूटी. पथुम निसांका का साथ देने कुसल मेंडिस आए हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 02 Aug 2024, 14:29 PM

    India vs Sri Lanka Live Score, 1st ODI: दोनों टीमों की प्लेइंग-XI

    भारत- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, शिवम दुबे, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद सिराज.

    श्रीलंका- चरिथ असलंका (कप्तान), पथुम निसांका, अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस, सदीरा समराविक्रमा, जेनिथ लियानागे, वनिंदु हसरंगा, दुनिथ वेल्लालगे, अकिला धनंजय, असिथा फर्नांडो और मोहम्मद शिराज.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 02 Aug 2024, 14:29 PM

    India vs Sri Lanka Live Score, 1st ODI: भारत की पहले गेंदबाजी

    श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया है. कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में टीम इंडिया लक्ष्य का पीछा करती दिखेगी.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement