Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2024 RR vs KKR Highlights: गुवाहाटी में बारिश से धुला राजस्थान बनाम कोलकाता मैच, हैदराबाद को हुआ जबरदस्त फायदा

IPL 2024 Rajasthan vs Kolkata: राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच गुवाहाटी में होने वाला आईपीएल 2024 का आखिरी लीग मैच बारिश की भेंट चढ़ गया. इस नतीजे ने संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम के दूसरे नंबर पर आने के अरमानों पर पानी फेर दिया.

Latest News
IPL 2024 RR vs KKR Highlights: गुवाहाटी में बारि��श से धुला राजस्थान बनाम कोलकाता मैच, हैदराबाद को हुआ जबरदस्त फायदा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 का आखिरी लीग मैच बारिश के कारण धुल गया है. रविवार, 19 मई को गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की भिड़ंत होने वाली थी, लेकिन एक भी गेंद फेंके बिना मुकाबला रद्द हो गया. इसी के साथ टॉप-2 में पहुंचने की राजस्थान के आरमानों पर पानी फिर गया. दरअसल, संजू सैमसन की टीम के पास यह मैच जीतकर दूसरे नंबर पर आने का मौका था, लेकिन अब सनराइजर्स हैदराबाद ही नंबर-2 पर रहेगी. 

LIVE BLOG

  • 19 May 2024, 22:53 PM

    गुवाहाटी में बारिश के कारण मैच को रद्द कर दिया गया है. मैच ना होना राजस्थान के लिए बड़ा झटका है. संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम को टॉप-2 में पहुंचने के लिए आज हर हाल में जीत जरूरी थी, लेकिन बारिश ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया. राजस्थान और कोलकाता को इस मैच से एक-एक अंक मिले. कोलकाता का पहले से ही नंबर-1 पर रहना तय था. उन्होंने 20 अंकों के साथ लीग स्टेज खत्म किया. वहीं राजस्थान को 17 अंकों से ही संतोष करना पड़ा. हैदराबाद के पास भी 17 अंक हैं, लेकिन उन्होंने नेट रन-रेट की रेस में राजस्थान को पछाड़ दूसरे स्थान पर फिनिश किया. कोलकाता और हैदराबाद के बीच 21 मई को क्वालीफायर-1 खेला जाएगा. इसके अगले दिन राजस्थान की टीम एलिमिनेटर में आरसीबी से भिड़ेगी. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 19 May 2024, 22:36 PM

    कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया है. 7-7 ओवर का मैच खेला जाएगा. पहली गेंद 10 बजकर 45 मिनट पर डाली जाएगी. कोई टाइम आउट ब्रेक नहीं लिया जाएगा. 3 गेंदबाज अधिकतम 2-2 ओवर डाल सकते हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 19 May 2024, 22:38 PM

    गुवहाटी से अच्छी तस्वीरें नहीं आ रही हैं. बारिश फिर से आ गई है. कवर्स लगाए जा रहे हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 19 May 2024, 22:33 PM

    मैदान के निरीक्षण के बाद मैच अधिकारियों ने फैसला किया है कि मुकाबला हो खेला जाएगा. टॉस की तैयारी की जा रही है. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 19 May 2024, 22:23 PM

    गुवाहाटी में बारिश रुक गई है. तीन घंटे में पहली बार मैदान से कवर्स हटाए गए हैं. अब से कुछ ही देर में अंपायर्स मैदान का निरीक्षण करेंगे. 7 ओवर के मैच की संभावना जताई जा रही है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 19 May 2024, 21:43 PM

    गुवाहाटी में बिजली कड़कने के साथ मूसलधार बारिश हो रही है. मैच होने की काफी कम संभावना नजर आ रही है. पांच ओवर के मैच के लिए कट-ऑफ टाइम 10:56 है.

    गुवाहाटी में बारिश

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 19 May 2024, 20:34 PM

    मैच शुरू होने में एक घंटे से ज्यादा को विलंब हो चुका है. इसका मतलब है कि ओवर कटने शुरू हो गए हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 19 May 2024, 20:18 PM

    बारिश थोड़ी धीमी हुई है. कुछ कवर्स को हटाए जा रहे हैं. ग्राउंड स्टाफ और सुपर सॉपर गिले आउटफील्ड को सुखाने का प्रयास कर रहे हैं. फिलाह बूंदा बांदी हो रही है. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 19 May 2024, 19:37 PM

    बारिश अब तेज हो गई है. और कवर्स मंगवाए जा रहे हैं. पहले केवल सक्वेयर एरिया को ढंका गया था, अब बॉलर्स के रन-अप एरिया को कवर किया जा रहा है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 19 May 2024, 19:17 PM

    राजस्थान के लिए यह बेहद अहम मुकबला है. उन्हें प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंचने के लिए हर हाल में जीत जरूरी है. क्योंकि दिन के पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 215 रन के टारगेट को चेज कर टॉप-2 में एंट्री कर ली है. अगर गुवाहाटी में बारिश के कारण मैच नहीं हो पाता है, तो राजस्थान के पास हैदराबाद के समान 17 अंक हो जाएंगे, लेकिन नेट रन-रेट के मामले में पैट कमिंस की टीम बाजी मार लेगी.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 19 May 2024, 19:02 PM

    गुवाहाटी में टॉस से ठीक 5 मिनट पहले बूंदा बांदी शुरू हो गई है. कवर्स मंगवा लिए गए हैं. इसके चलते अब टॉस देरी से होगा.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement