Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रिंकू सिंह की तारीफ में डिविलियर्स ने गढ़े कसीदे, बोले - मैच विनर है यह खिलाड़ी

AB de Villiers praises Rinku Singh: एबी डिविलियर्स ने रिंकू सिंह को मैच विनर बताया है और कहा है कि उन्हें अपने खेल में निरंतरता लाते हुए देखना अच्छा है.

Latest News
रिंकू सिंह की तारीफ में डिविलियर्स ने गढ़े कसीदे, बोले - मैच विनर है यह खिलाड़ी

एबी डिविलियर्स ने रिंकू की निरंतरता की तारीफ की है

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल में गदर काटने के बाद रिंकू सिंह ने अपने इंटरनेशनल करियर की जबरदस्त शुरुआत की है. उन्होंने अब तक खेले 15 टी20I मैचों की 11 पारियों में 356 रन बनाए हैं. इस दौरान उनकी औसत हैरतअंगेज 89 की रही है. दबाव को सोखना और अंत तक खड़े रहकर मैच फिनिश करना उनकी खासियत है. रिंकू जिस तरह से दबाव वाले पलों में शांत रहते हैं और मैच फिनिश करते है, उनकी हर कोई तारीफ कर रहा है. इस लिस्ट में अब मिस्टर 360 एबी डिविलियर्स का भी नाम जुड़ गया है.

यह भी पढ़ें: 'उसे इग्नोर किया जा रहा है', भारतीय टी20 टीम में चहल को नहीं चुने जाने पर भड़का पूर्व दिग्गज स्पिनर 

डिविलियर्स ने रिंकू की सराहना करते हुए उन्हें मैच विनर बताया है और कहा है कि इंटरनेशनल करियर की शुरुआत के दौरान इस बाएं हाथ के बल्लेबाज को लगातार बढ़िया प्रदर्शन करते देखना अच्छा है. डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "रिंकू जबरदस्त खिलाड़ी हैं. वह मैच विनर हैं. साथ ही उन्हें लगातार बढ़िया प्रदर्शन करते देखना अच्छा लग रहा है. अपनी टीम के लिए हमेशा मैच जीतने की कोशिश करने वाले खिलाड़ियों का कंसिस्टेंट होना जरूरी है."

भारत की टी20 वर्ल्ड कप टीम में प्रमुख दावेदार बन गए हैं रिंकू

रिंकू ने अफगानिस्तान के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में दबाव वाली परिस्थिति में आकर जिस तरह से बल्लेबाजी और कप्तान रोहित शर्मा के साथ मिलकर फिनिशिंग टचेज दिए, उन्हें आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में प्रमुख दावेदार माना जा रहा है. कई एक्सपर्ट्स का मानना है कि रिंकू ने जून में वेस्टइंडीज और यूएसए की मेजबानी में होने वाले उस टूर्नामेंट के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है. हालांकि कोच राहुल द्रविड़ का कहना है कि आईपीएल 2024 में प्रदर्शन के आधार पर टीम चुनी जाएगी.

रेड-बॉल क्रिकेट में इंडिया-ए के लिए खेलेंगे रिंकू

इंडिया-ए और इंग्लैंड लायंस के बीच खेले जाने वाले तीसरे अनऑफिशियल टेस्ट मैच के लिए रिंकू का चयन हुआ है. 1 फरवरी से शुरू होने वाले इस चार दिनी मुकाबले में अगर रिंकू उतरते हैं, तो उनका इंडिया-ए के लिए यह पहला मैच होगा. साउथ अफ्रीका दौरे पर वह भारतीय टेस्ट स्क्वॉड के साथ रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर जुड़े हुए थे. रिंकू ने अब तक 43 फर्स्ट क्लास मैचों में 58.47 की औसत से 3099 रन बनाए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement