Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AB De Villiers खेल रहे थे गोल्फ, जब अपनी टीम की इंग्लैंड में शानदार जीत की खबर मिली तो हो गए बेहोश!

इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स और कोच ब्रैंडम मैकुलम की जोड़ी को मिली पहली हार, लॉर्ड्स टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका ने पारी और 12 रनों से चटाई धूल.

AB De Villiers खेल रहे थे गोल्फ, जब अपनी टीम की इंग्लैंड में शानदार जीत की खबर मिली तो हो गए बेहोश!

ENG vs SA Lords Test AB De Villiers Reaction 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंग्लैंड दौरे पर गई दक्षिण अफ्रीका टीम ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे पूर्व धाकड़ बल्लेबाज़ एबी डीवीलियर्स बेहोश होते-होते बचे हैं. लॉर्ड्स में खेले गए पहले टेस्ट में प्रोटियाज टीम ने इंग्लैंड को बुरी तरह से पीटा और पारी और 12 रनों से मैच जीत कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली. अफ्रीकी गेंदबाजों ने इंग्लैंड को तीसरे दिन चाय से पहले उनकी दूसरी पारी में 149 रन पर आउट कर दिया. कगिसो रबाडा ने पहली पारी में 5 और दूसरी पारी में 2 विकेट चटकाए. जबकि एनरिक नोर्किया ने 6 विकेट हासिल किए. इस जीत के बाद अफ्रीका ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की तालिका में पहले स्थान पर अपनी स्थिति और मजबूत कर ली है. 

IND vs ZIM 2nd ODI: जल्दी आउट होने पर पूछे गए सवाल का KL Rahul ने दिया ये जवाब, फैंस के लिए कही बड़ी बात

इस जीत के बाद पूर्व दिग्गज खिलाड़ी एबी काफी खुश नजर आए और अपनी खुशी जाहिर करने के खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंने ट्वीट किया, "मैं अपने प्रोटियाज के बारे में क्या कह सकता हूं? सच कहूं तो उनके लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं. वाह कल एक बहुत ही खास गोल्फ मैच था, जब मैं कोर्स से बाहर आया और मैच का रिजल्ट देखा तो मैं लगभग बेहोश हो गया. क्या शानदार जीत है! मैं कुछ नहीं कह पा रहा हूं, मैं  डीन की कप्तानी से बहुत खुश हूं."

Ind vs Zim 2nd ODI: भारत ने किया सीरीज पर कब्जा, तस्वीरों में देखें मैच के खास पल

इंग्लैंड ने अपने पिछले सभी चार टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स और कोच ब्रेंडन मैकुलम के नेतृत्व में जीते थे, जिनका नाम 'बैजबॉल' दिया गया है. उनमें से प्रत्येक जीत चौथी पारी में आक्रामक बल्लेबाजी करने के बाद आई. दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर ने यहां चालाकी दिखाई और टॉस जीतने के बाद इंग्लैंड को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया. इससे अफ्रीकी गेंदबाजों तो चौथे दिन काफी मदद मिली और अंग्रेज सिर्फ 149 रनों पर ढेर हो गए. इस मैच में ऑली पॉप इकलौते बल्लेबाज थे, जिन्होंने इंग्लैंड की ओर से अर्धशतकीय पारी खेली. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement