Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli के खास दोस्त ने कह दी ऐसी बात जिससे नाराज हो सकते हैं RCB फैंस, जानें क्या है पूरा मामला 

AB De Villiers Names Rashid Khan Best T20 Player: विराट कोहली के दोस्त एबी डिविलियर्स ने कोहली से ज्यादा अच्छा खिलाड़ी राशिद खान को बताया है.

Virat Kohli के खास दोस्त ने कह दी ऐसी बात जिससे नाराज हो सकते हैं RCB फैंस, जानें क्या है पूरा मामला 

AB De Villiers Names Rashid Khan Best T20 Player

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की दोस्ती काफी पुरानी है और दोनों सालों तक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के लिए साथ में खेल चुके हैं. दोनों ही एक-दूसरे की कइई मौकों पर तारीफ भी कर चुके हैं. हालांकि डिविलियर्स ने एक हालिया इंटरव्यू में कहा कि टी20 में उनकी नजर में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी राशिद खान हैं. राशिद खान बेहतरीन स्पिनर हैं और जरूरत पड़ने पर अच्छी बल्लेबाजी भी कर लेते हैं. 

AB De Villiers ने बांधे राशिद खान की तारीफों के पुल 
डिविलियर्स ने अपनी ऑल टाइम टी20 प्लेयर लिस्ट में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के तौर पर राशिद खान का नाम लिया है. उन्होंने कहा, 'मेरे लिए टी20 का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि अफगानिस्तान के राशिद खान हैं. वह अपनी स्पिन गेंदबाजी से खूब विकेट निकालते हैं. गेंद और बल्ले दोनों से ही वह शानदार प्रदर्शन करते हैं. बल्लेबाजी करते हुए उन्हें देखने का अपना आनंद है.' डिविलियर्स खुद टी20 के सबसे बड़े खिलाड़ियों में शुमार किए जाते हैं. हालांकि काफी फैंस इससे हैरान हैं कि साउथ अफ्रीका के दिग्गज क्रिकेटर ने क्रिस गेल या विराट कोहली का नाम नहीं लिया. 

यह भी पढ़ें: इस खिलाड़ी ने गेंद और बल्ले दोनों से मचाया कहर, IPL से पहले धुआंधार फॉर्म देख KKR गदगद

T20 में चलता है राशिद खान का सिक्का 
टी20 क्रिकेट में राशिद खान का सिक्का चलता है. वह अफगानिस्तान के लिए क्रिकेट खेलने के साथ आईपीएल, पीएसएल और साउथ अफ्रीका20 लीग जैसे लीग टूर्नामेंट में भी खेलते हैं. दाएं हाथ के लेग स्पिनर के नाम टी20 में 500 से ज्यादा विकेट दर्ज हैं. उन्होंने 382 मुकाबले खेले हैं और 18.17 के औसत से 617 विकेट चटकाए हैं.

यह भी पढ़ें: बल्ले से 300 नहीं बना पाए विराट कोहली अहमदाबाद टेस्ट में ठोकेंगे 'तिहरा शतक', जानिए कैसे बनेगा रिकॉर्ड

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement