Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Abhimanyu Easwaran Century: पापा ने बनाया बेटे के नाम पर स्टेडियम, अब बेटे ने वहां लगाया दमदार शतक

Ranji Trophy Match: रणजी ट्रॉफी में बंगाल बनाम देहरादून मैच में अभिमन्यु ईश्वरन ने शतक जड़ा है. उन्होंने अपने पिता के बनवाए स्टेडियम में शतक लगाया.

Abhimanyu Easwaran Century: पापा ने बनाया बेटे के नाम पर स्टेडियम, अब बेटे ने वहां लगाया दमदार शतक

Abhimanyu Easwaran Century Ranji Trophy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणजी ट्रॉफी में उत्तराखंड बनाम बंगाल मैच में अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran Century) ने शानदार शतक जड़ा है. उन्होंने अभिमन्यु क्रिकेट अकादमी में यह शतक जड़ा है. यह वाकई दिलचस्प है कि कोई क्रिकेटर अपने नाम पर बने स्टेडियम में ही शतक लगाए. हालांकि एक और रोचक बात यह है कि इस स्टेडियम को उनके पापा ने बनाया था. खुद ईश्वरन भी यहां अच्छी पारी खेलकर बहुत खुश हैं. 

अभिमन्यु ईश्वरन के पापा ने बनवाया था स्टेडियम 
अभिमन्यु ईश्वरन ने पीटीआई से बात करते हुए कहा, 'इस स्टेडियम में खेलना और यहां शतक लगाना मेरे लिए सपने के जैसा है. किसी भी मैदान पर जब आप अच्छा खेलते हैं और शतक लगाते हैं तो उसकी खुशी होती है. हालांकि अपने नाम पर बने इस स्टेडियम में और खास तौर पर जहां से मेरे पिता का खास कनेक्शन है वहां पर शतक लगाना वाकई में अद्भुत अनुभव है.'  पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 2005 में अभिमन्यु ईश्वरन के पिता आरपी ईश्वरन ने देहरादून में जमीन खरीदी. पहले उन्होंने यहां क्रिकेट अकादमी बनाई थी लेकिन बाद में उसे अभिमन्यु स्टेडियम का नाम दिया गया.  आरपी ईश्वरन महाभारत के पात्र अभिमन्यु से बहुत प्रभावित हैं और उसी नाम पर अपने बेटे का नाम रखा है. 

यह भी पढ़ें: मैदान पर खेलते हुए फुटबॉलर को आया हार्ट अटैक, वीडियो देख सहम जाएंगे  

128 गेंदों में जड़ा शानदार शतक 
अभिमन्यु ने इस मैच में 128 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया. खबर लिखे जाने तक अभिमन्यु ने 10 चौके और एक छक्का लगाकर 113 रन बना लिए थे. अभिमन्यु फिलहाल बंगाल की टीम से खेल रहे हैं और उनका चयन टीम इंडिया के लिए हुआ है लेकिन उन्हें अब तक डेब्यू का मौका नहीं मिल सका है. हालांकि घरेलू क्रिकेट में अच्छे प्रदर्शन का इनाम उन्हें मिल सकता है. बीसीसीआई ने भी नए साल की पहली रिव्यू मीटिंग में स्पष्ट कर दिया है कि घरेलू क्रिकेट में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को टीम इंडिया में एंट्री मिल सकती है. 

यह भी पढ़ें: भारतीय गेंदबाजी आक्रमण हुई और खतरनाक, श्रीलंका के खिलाफ वापसी के लिए तैयार बुमराह

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement