Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अब ज्योतिषी के सहारे मैच जीतेगी फुटबॉल टीम! AIFF ने 16 लाख रुपये का किया कॉन्ट्रैक्ट

ज्योतिष को काम पर लगाने से जुड़ी खबर टीम से जुड़े एक सूत्र के जरिए वायरल हो रही है.

अब ज्योतिषी के सहारे मैच जीतेगी फुटबॉल टीम! AIFF ने 16 लाख रुपये का किया कॉन्ट्रैक्ट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: खेल के मामले में हम इंडियावाले शगुन और अपशगुन पर बहत भरोसा करते हैं. मैच में कुछ अच्छा हो रहा हो तो अपनी उसी पोजीशन में बैठे रहते हैं. फिर चाहे वॉशरूम ब्रेक भी डिले करना पड़े लेकन हम कुर्सी नहीं छोड़ते. ये हाल केवल देशवासियों का नहीं फेडरेशन में बैठे अधिकारियों का भी होता है. तभी तो खिलाड़ियों के गुडलक के लिए एक पंडित को काम पर लगाया गया है. यह काम ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन ने किया है. फेडरेशन ने टीम का भाग्य चमकाने के लिए ज्योतिष एजेंसी को काम पर रख लिया है. इसके लिए 16 लाख रुपये का भारी खर्चा भी किया है.

एआईएफएफ ने एएफसी एशियाई कप क्वालिफायर से पहले नेशनल फुटबॉल टीम के लिए ज्योतिषी को रखा. यह जानकारी टीम से जुड़े एक अंदरूनी सूत्र ने दी है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एआईएफएफ ने एक ज्योतिष एजेंसी पर 16 लाख रुपये खर्च किए जिसे उसने नेशनल टीम को ‘प्रेरित’ करने के लिए रखा था. सुनील छेत्री की कप्तानी वाली टीम ने अपने ग्रुप में टॉप पर रहते हुए मुख्य टूर्नामेंट के लिए क्वालिफाई किया था.

यह भी पढ़ें: David Warner 99 Run: शतक से चूके डेविड वॉर्नर, 99 पर स्टंप हुए और जुड़ गया अनचाहा रिकॉर्ड  

टीम के एक सूत्र ने कहा, ‘एशियाई कप से पहले राष्ट्रीय टीम के लिए एक मोटिवेटर रखा गया था. बाद में, पता चला कि जिस कंपनी से करार हुआ था, वह ज्योतिष से जुड़ी कंपनी है.’ सूत्र ने दावा किया, ‘टीम को इंस्पायर करने के लिए एक ज्योतिषी को नियुक्त किया गया था और इसके लिए 16 लाख रुपये का भारी भुगतान किया गया था.’

यह भी पढ़ें: Rahul Dravid ने बता दिया, वर्ल्ड कप में ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक में से किसको मिलेगा मौका?  

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement