Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranji Trophy 2022: Arjun Tendulkar पहली बॉल पर हुए Out, डेब्यू में लगाए शतक पर उठे सवाल

Arjun Tendulkar News: महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन की यह तीसरी रणजी पारी है. शतक से शुरुआत करने के बाद वे अगली दो पारी में 1 रन ही बना प

Latest News
Ranji Trophy 2022: Arjun Tendulkar पहली बॉल पर हुए Out, डेब्यू में लगाए शतक पर उठे सवाल

Arjun Tendulkar ने गोवा के लिए अपने पहले ही रणजी ट्रॉफी मैच में नॉटआउट शतक लगाया था. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Goa Vs Karnataka Ranji Match- अपने फर्स्ट क्लास क्रिकेट करियर की शुरुआत पहले ही रणजी मैच की पहली पारी में शतक से करके रिकॉर्ड कायम करने वाले अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) 'वन मैच वंडर' जैसे दिख रहे हैं. महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का यह बेटा अपने करियर के दूसरे रणजी मैच की पहली पारी में बृहस्पतिवार को पहली ही गेंद पर आउट हो गया. गोवा के लिए 7वें नंबर पर उतरे खब्बू बल्लेबाज अर्जुन तेंदुलकर को कर्नाटक के गेंदबाज वी व्याश्क (V Vyashak) की गेंद पर विकेटकीपर बीआर शरथ (BR Sharath) ने पहली ही गेंद पर लपककर पवेलियन वापस लौटा दिया. इससे संकट में फंसी गोवा रणजी टीम (Goa Ranji Team) की हालत और ज्यादा खराब हो गई है. खेल खत्म होने तक कर्नाटक के 7 विकेट पर 603 रन के जवाब में गोवा ने 8 विकेट खोकर 321 बनाए थे. टीम अब भी 282 रन से पीछे चल रही है.

पढ़ें- PAK vs NZ Test: Kane Williamson ने जड़ा दोहरा शतक, टेस्ट क्रिकेट में सचिन, द्रविड़ से भी आगे

अर्जुन ने शतक के बाद बनाया है 1 रन

अर्जुन ने लीग स्टेज पर झारखंड के खिलाफ रणजी मैच में डेब्यू किया था. उसने डेब्यू इनिंग में 7वें नंबर पर उतरकर जोरदार शतक बनाया था और अपने पिता सचिन तेंदुलकर की ही तरह पहली रणजी पारी में शतक बनाने का रिकॉर्ड बराबर कर लिया था. इस शतक के बाद अर्जुन 2 रणजी पारी खेल चुके हैं, लेकिन इनमें वह महज 1 रन ही बना सके हैं. झारखंड के खिलाफ दूसरी पारी में उन्होंने यह 1 रन बनाया था, जबकि अब कर्नाटक के खिलाफ वे 0 पर आउट हो गए हैं.

पढ़ें- MCG पर फिर होगा IND vs PAK मैच? जल्द होने वाला है 15 साल का इंतजार खत्म

सोशल मीडिया पर उठने लगे सवाल

अर्जुन तेंदुलकर की इस असफलता को लेकर सोशल मीडिया पर भी सवाल उठने लगे हैं. उनका मजाक भी उड़ाया जा रहा है. साथ ही कई तरह के मीम भी उनकी बल्लेबाजी पर बनाए गए हैं.

पढ़ें- BBL 12: बदले के इरादे से Sydney Sixers के खिलाफ उतरेंगे Aaron Finch और Shoun Marsh, जानें कब, कहां और कैसे देखें लाइव

गेंदबाजी में भी नहीं रहे हैं सफल

अर्जुन मुख्य रूप से तेज गेंदबाज हैं, लेकिन गोवा-कर्नाटक रणजी मैच (Goa Vs Karnataka Ranji Match) में वे इस भूमिका में भी सफल नहीं रहे हैं. गेंदबाजी में उनके आंकड़े 26.2-4-79-2 के रहे हैं. हालांकि उन्होंने 140 रन ठोकने वाले आर. समर्थ का अहम विकेट अपने खाते में दर्ज कराकर टीम को राहत दी थी, लेकिन इसके अलावा वे ज्यादा प्रभावी नहीं दिखे हैं.

पढ़ें- Pakistan Hindu woman Murder: हिंदू महिला का सिर कलम कर खींच निकाली खाल, जानें पाकिस्तान में क्यों हुई इतनी बर्बरता

मनीष पांडे रहे कर्नाटक के लिए बैटिंग हीरो

कर्नाटक के लिए बल्लेबाजी के दौरान विस्फोटक बैट्समैन मनीष पांडे (Manish Pandey) हीरो साबित हुए, जिन्होंने महज 186 गेंद में 208 रन की पारी खेली. मनीष ने अपनी पारी में 14 चौके और 11 छक्के लगाए. कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Aggarwal) ने 50 रन बनाए, लेकिन बड़ी पारी नहीं खेल पाए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement