Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Holi से पहले ही रंग में रंगे नजर आ रहे आशीष नेहरा, वाइफ ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

Ashish Nehra Video: आशीष नेहरा की वाइफ रुश्मा नेहरा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर भी किया है. वीडियो में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं.

Holi से पहले ही रंग में रंगे नजर आ रहे आशीष नेहरा, वाइफ ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

Ashish Nehra Insta Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: होली में तो अभी देर है लेकिन ऐसा लग रहा है कि आशीष नेहरा के घर समय से पहले ही होली का त्योहार आ गया है. उनकी वाइफ रुश्मा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें स्टार कपल काफी खुश है. वीडियो में दोनों के बीच का प्यार भी दिख रहा है और दोनों एक-दूसरे पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. फैंस कपल को बधाई दे रहे हैं. आशीष और रुश्मा दोनों ही ट्रेडिशनल लुक में दिख रहे हैं. इस वीडियो के साथ रुश्मा ने हार्ट वाला इमोजी भी शेयर किया है. 

Ashish Nehra के साथ रोमांटिक हुईं रुश्मा 
रुश्मा ने जो वीडियो शेयर किया है उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि शायद यह उनके घर के लॉन का वीडियो है जिसमें कपल रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं. आशीष नेहरा ने कुर्ता पाजामा पहना है जबकि रुश्मा मरून रंग के अनारकली सूट में हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rushma Nehra (@rd.nehra)

कुछ फैंस मजेदार अंदाज में वीडियो देखकर पूछ रहे हैं कि क्या यह होली से पहले का होली सेलिब्रेशन है. हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि वीडियो किसी खास फंक्शन का है या नहीं. 

यह भी पढ़ें: Prithvi Shaw पर हमला करने वाली सपना गिल समेत चारों आरोपियों पर कसा शिकंजा, अभी रहना होगा जेल में   

इंग्लैंड की रहने वाली हैं रुश्मा, क्यूट से लव स्टोरी
रुश्मा की पहली मुलाकात आशीष नेहरा से इंग्लैंड में हुई थी. टीम इंडिया जिस होटल रूम में रुकी थी रुश्मा उसके बाहर बतौर फैन मौजूद थीं. यहीं उनकी पहली मुलाकात आशीष नेहरा से हुई. रुश्मा का पूरा परिवार अभी भी इंग्लैंड में ही रहता है. हालांकि दोनों की शादी भारत में ही हुई थी. कपल के दो प्यारे बच्चे हैं. क्रिकेट से रिटायर होने के बाद से नेहरा बतौर एक्सपर्ट और कमेंटेटर कई शोज में नजर आते हैं. पिछले सीजन में वह गुजरात टाइटंस के मेंटॉर भी थे. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 में चेपॉक में अपना आखिरी मुकाबला खेलेंगे MS Dhoni, डेट भी आ गई है सामने, आज ही जान लें 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement