Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2022: एशिया कप में खेलने से पहले केएल राहुल को देना होगा फिटनेस टेस्ट, जानें डिटेल

Asia Cup KL Rahul: एशिया कप 2022 से टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) कमबैक कर रहे हैं. हालांकि, यूएई रवाना होने से पहले राहुल को फिटनेस टेस्ट देना होगा. बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट अकेडमी (NCA) में बीसीसीआई यह टेस्ट कराएगी.

Asia Cup 2022: एशिया कप में खेलने से पहले केएल राहुल को देना होगा फ��िटनेस टेस्ट, जानें डिटेल

KL Rahul Asia Cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट फैंस सलामी बल्लेबाज केएल राहुल के कमबैक का इंतजार कर रहे हैं. ग्रोइन इंजरी की वजह से साउथ अफ्रीका सीरीज से ठीक पहले उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा था. इसके बाद उन्होंने इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के साथ सीरीज में भी हिस्सा नहीं लिया था. अब केएल राहुल एशिया कप (Asia Cup 2022) से वापसी कर रहे हैं. हालांकि यूएई रवाना होने से पहले उन्हें बेंगलुरु में एनसीए में फिटनेस टेस्ट देना होगा. 

फिटनेस टेस्ट पास करना जरूरी 
एक क्रिकेट वेबसाइट में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि बेंगलुरु में केएल राहुल का फिटनेस टेस्ट होगा. राहुल अगर यह टेस्ट पास कर लेते हैं तो वह कप्तान रोहित शर्मा के साथ एशिया कप में ओपनिंग करेंगे. बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे से पहले भी केएल राहुल एनसीए में ही थे लेकिन दौरा शुरू होने से ठीक पहले उन्हें घर लौटना पड़ा था. 

वर्ल्ड कप से पहले एशिया कप बहुत महत्वपूर्ण टूर्नामेंट है. केएल राहुल के साथ विराट कोहली के लिए भी यह कमबैक सीरीज है. कोहली ने इंग्लैंड में आखिरी बार खेला था उसके बाद वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे दौरे के लिए उन्हें आराम दिया गया है. 

यह भी पढ़ें: 36 साल का है ये बल्लेबाज, वनडे में कर रहा भारत की कप्तानी, पढ़ें फिर भी क्यों बता रहा खुद को बोझ

KL Rahul की फिटेनस पर पूर्व पाक खिलाड़ी ने दिया बयान
पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने केएल राहुल की कप्तानी पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि राहुल को फिलहाल आराम करना चाहिए और अपनी फिटनेस पर ध्यान देना चाहिए. वर्ल्ड कप से पहले जरूरी है कि केएल पूरी तरह से ठीक रहें और इसलिए उन्हें आराम देना जरूरी है. 

एशिया कप में भारत का पहला मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तान से है. अगर सब कुछ तय शेड्यूल के अनुसार चलता है तो राहुल इस हाई वॉल्टेज मैच में टीम के लिए ओपनिंग करते दिख सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: एशिया कप 2022 से पहले रोहित शर्मा ने खोल दिया राज़, आखिर टीम इंडिया में क्यों हो रहे हैं इतने बदलाव

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement