Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खेल-खेल में: Ind Vs Pak मैच में जब मैदान पर नवजोत सिंह सिद्धू बैट लेकर आमिर सोहेल को मारने दौड़े थे

Ind Vs Pak Asia Cup: एशिया कप (Asia Cup Ind Vs Pak) में भारत और पाकिस्तान 28 अगस्त को आमने-सामने होंगे. इस बीच फैंस दोनों टीमों की पुरानी भिड़ंत और यादगार किस्सों को दोहरा रहे हैं. ऐसा ही एक किस्सा नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) और आमिर सोहेल के बीच हुआ था. 

खेल-खेल में: Ind Vs Pak मैच में जब मैदान पर नवजोत सिंह सिद्धू बैट लेकर आमिर सोहेल को मारने दौड़े थे

Aamir Sohail Sidhu Fight

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और पाकिस्तान (Ind Vs Pak) की टीम जब मैदान पर आमने-सामने होती है तो कुछ न कुछ रोमांचक जरूर होता है. एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022 Ind Vs Pak) में दोनों टीम 28 अगस्त को आमने-सामने होंगी और उस मुकाबले को लेकर फैंस अभी से उत्साहित हैं. 1996 में शारजाह में भारत और पाकिस्तान के मैच में एक जोरदार झगड़ा नवजोत सिंह सिद्धू और आमिर सोहेल के बीच हुआ था. लोगों को आज भी याद है कि सिद्धू बैट लेकर मारने दौड़े थे. 

Sidhu-Aamir Sohail Fight
1996 में शारजाह में भारत और पाकिस्तान आमने-सामने थे. इस मैच में नवजोत सिंह सिद्धू 90 रन बनाकर खेल रहे थे और पाकिस्तानी गेंदबाज उन्हें बार-बार परेशान कर रहे थे. सिद्धू ने इस घटना के बारे में एक टीवी चैनल पर बताया कि पाक गेंदबाज वकार यूनुस ने उन्हें ओए सरदार, बैट से सीधे खेलो कहा था. इसके बाद आमिर सोहेल ने गली से सिद्धू को परेशान करने के लिए कहा, 'ओए सरदार, तमीज में रहो.'


(वीडियो यूट्यूब से लिया गया है साभार)

सिद्धू इसके बाद आपे से बाहर हो गए थे और वह बैट लेकर आमिर सोहेल की ओर बढ़े थे. उन्होंने बैट दिखाते हुए उन्हें कहा कि इससे ही मारूंगा. हालांकि सोहेल ने मामले को उस वक्त संभाल लिया था और कहा कि आप खेलिए पाजी और हाथ से बात खत्म करने का इशारा किया था. उस मैच में सिद्धू और तेंदुलकर ने शतक लगाया था.

यह भी पढ़ें: चेतेश्वर पुजारा ने इंग्लैंड में मनाया आजादी का अमृत महोत्सव, बैक टू बैक दूसरी सेंचुरी ठोकी

Aamir Sohail ने सिद्धू को बताया दिलेर बल्लेबाज 
आमिर सोहेल ने काफी साल बाद 2020 में अपने यूट्यूब चैनल पर कहा था कि सिद्धू वकार यूनुस की टिप्पणी से नाराज थे और उन्होंने उनसे कहा था कि अपने बॉलर को संभालिए, वह गाली दे रहा है. मैंने जवाब में कहा था कि आप खेलिए पाजी, आप जानते तो हैं फास्ट बोलर्स को बोलने की आदत होती है. 

आमिर सोहेल ने इसी शो में सिद्धू की तारीफ करते हुए कहा था कि जब वह खेलते थे तो उन्हें देखने में बहुत मजा आता था. पाकिस्तान में भी लोग उनकी बैटिंग के मुरीद थे. सिद्धू पाजी बहुत दिलेर खिलाड़ी थे और मैं उनका बड़ा प्रशंसक रहा हूं. 

यह भी पढ़ें: Independence Day 2022: 3 वर्ल्ड कप, ओलंपिक मेडल...आजादी के बाद खेलों से आए ये 10 बेशकीमती पल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement