Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2022: कोहली-गांगुली का झगड़ा खत्म? दादा ने कहा, विराट प्रैक्टिस कर रहे हैं, लौटेंगे तो दनादन रन बनाएंगे

Sourav Ganguly Praises Virat Kohli: विराट कोहली के कप्तानी विवाद के वक्त ऐसा लग रहा था कि वह बोर्ड और बीसीसीआई चीफ सौरभ गांगुली से दुखी हैं. हालांकि गांगुली ने एशिया कप (Asia Cup 2022) से पहले पूर्व कप्तान (Sourav Ganguly On Kohli) की तारीफ की है. ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच अब उस विवाद को लेकर कोई कड़वाहट नहीं है. 

Asia Cup 2022: कोहली-गांगुली का झगड़ा खत्म? दादा ने कहा, विराट प्रैक्टिस कर रहे हैं, लौटेंगे तो दनादन रन बनाएंगे

Ganguly prediction about Virat

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) से पहले विराट कोहली की फॉर्म (Virat Kohli Form) को लेकर काफी सवाल उठ रहे हैं. फिलहाल कोहली को बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली का साथ मिला है. विराट की तारीफ करते हुए दादा ने कहा है कि वह अभी प्रैक्टिस कर रहे हैं और जल्द अपनी पुरानी फॉर्म पा लेंगे. कोहली ने कप्तानी विवाद के दौरान कहा था कि बोर्ड और चयनकर्ताओं ने उन्हें कप्तानी से हटाने से सिर्फ कुछ घंटे पहले जानकारी दी थी. गांगुली का कहना था कि उनसे इस बारे में बातचीत हुई थी. हालांकि अब उस विवाद की झलक नजर नहीं आ रही है और लग रहा है कि सब कुछ ठीक हो गया है. 

Virat Kohli Form पर क्या बोले गांगुली 
विराट कोहली की फॉर्म को लेकर गांगुली ने कहा कि वह अभी प्रैक्टिस कर रहे हैं. मुझे उम्मी है कि जब लौटेंगे तो सबको चौंका देंगे. कोहली ने इंग्लैंड दौरे के बाद कोई मैच नहीं खेला है और अब एशिया कप से वापसी करने वाले हैं. एशिया कप में पहला 28 अगस्त को भारत और पाक (Ind Vs Pak) का महामुकाबला है. 

गांगुली ने कोहली की तारीफ करते हुए कहा, 'उन्हें अभ्यास करने दें, मैच खेलने दें. वह एक बड़े खिलाड़ी हैं और उन्होंने बहुत रन बनाए हैं. वह वापसी करेंगे और मुझे पूरा भरोसा है कि वह कमबैक के बाद बहुत रन बनाएंगे. कोहली सिर्फ शतक नहीं बना पा रहे हैं और मुझे विश्वास है कि वह एशिया कप में अपनी फॉर्म वापस पा लेंगे.'

यह भी पढ़ें: एशिया कप से पहले पाकिस्तान की लगी लंका, नीदरलैंड को हराने में बाबर आजम की टीम का छूटा पसीना

एशिया कप में कोहली के बल्ले से खूब रन निकले हैं 
एशिया कप में कोहली का प्रदर्शन शानदार रहा है और फैंस को उम्मीद है कि इस बार भी ऐसा ही कुछ होगा. बता दें कि एशिया कप में उनका औसत 60 से अधिक रहा है. कोहली का इंग्लैंड दौरे पर प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था और 2019 के बाद से वह शतक नहीं बना पाए हैं. आलोचक लगातार उनकी फॉर्म को लेकर निशाना साध रहे हैं. 

एशिया कप से पहले विराट कोहली अपनी फॉर्म पाने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने अपने कोच के निर्देशन में प्रैक्टिस शुरू कर दी है और फिलहाल मुंबई में नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं. उम्मीद है कि वर्ल्ड कप से पहले वह अपनी पुरानी लय भी पा लेंगे. 

यह भी पढ़ें: IND-Pak Rivalry: वनडे हो या टेस्ट, पाकिस्तान के सामने इस मामले में भारत है बहुत पीछे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement