Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2023: भारतीय टीम की जर्सी पर पहली बार लिखा होगा 'पाकिस्तान' का नाम, जानें क्या है इसकी वजह

Ind vs Pakistan: Asia Cup 2023 में भारत पाकिस्तान के खिलाफ 2 सितंबर को मैच खेला जाना है, जिसको लेकर पाकिस्तान ने अपनी स्क्वॉयड का ऐलान कर दिया है.

Asia Cup 2023: भारतीय टीम की जर्सी पर पहली बार लिखा होगा 'पाकिस्तान' का नाम, जानें क्या है इसकी वजह
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2023 30 अगस्त को खेला जाएगा और भारत का पहला 2 सितंबर को पाकिस्तान से होगा. भारत पाकिस्तान का मुकाबला सबसे ज्यादा रोमांच वाला होता है और कुछ ऐसा ही इस बार फिर होने वाला है. खास बात यह है कि इस बार पाकिस्तान और श्रीलंका की मेज़बानी में खेला जाएगा. एक खास बात यह है कि इस बार भारतीय टीम की जर्सी पर पाकिस्तान का नाम लिखा होगा. यह एशिया कप में पहली बार होगा कि भारत की जर्सी पर पाकिस्तान लिखा होगा लेकिन इसकी वजह क्या है चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं. 

दरअसल, भारतीय टीम टूर्नामेंट में अपने सारे मैच श्रीलंका में खेलेगी. हालांकि पाकिस्तान एशिया कप का मुख्य होस्ट है, इसलिए टीमों को अपनी जर्सी पर पाकिस्तान का नाम लिखावाना हो सकता है. यही वजह है कि भारतीय टीम की जर्सी पर पाकिस्तान का नाम लिखा जाएगा. भारत की जर्सी पर पाकिस्तान का नाम एशिया कप के लोगो को ठीक नीचे होंगा. हालांकि अभी इसको लेकर आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ें- इरफान पठान से खौफ खाता था ये पाकिस्तानी बल्लेबाज, खेलने के लिए बनाते थे खास प्लान

कैंडी में होगा भारत पाक मुकाबला

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के बीच यह महामुकाबला श्रीलंका के कैंडी में खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान के बीच ग्रुप स्टेज के अलावा सुपर-4 के चरण में भी एक मुकाबला देखने को मिल सकता है. अगर दोनों टीमें सुपर-4 के लिए क्वालिफाई कर लेती हैं, तो दोनों के बीच एक और मुकाबला देखने को मिल सकता है. सुपर-4 के अलावा दोनों के बीच फाइनल में भी भिड़ सकती है.

यह भी पढ़ें- 3 बार की एशियन चैंपियन पकिस्तान को भारत ने 4-0 से धोया, कप्तान ने दागे 2 गोल

कब होगा भारतीय टीम का ऐलान

गौरतलब है कि अब तक एशिया कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान नहीं हुआ है. लेकिन बताया जा रहा है कि 16 से 17 अगस्त के बीच बीसीसीआई टीम इंडिया का ऐलान कर सकती है. विश्वकप को ध्यान में रखते हुए एशिया कप की टीम का ऐलान किया जा सकता है, जिसमें कई अनुभवी खिलाड़ियों की वापसी हो सकती है. बता दें कि पाकिस्तान ने बुधवार को ही अपनी स्क्वॉड का ऐलान किया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement