Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

 India-Afghanistan Players Fight Video: हार के बाद बौखलाई अफगान टीम, भारतीय खिलाड़ियों के साथ हाथापाई 

Afghanistan Football Team ने कोलकाता में हार के बाद जो किया वह शर्मनाक और खेल भावना के ठीक उलट है. अफगान खिलाड़ियों ने भारतीय टीम के साथ हाथापाई की.

 India-Afghanistan Players Fight Video: हार के बाद बौखलाई अफगान टीम, भारतीय खिलाड़ियों के साथ हाथापाई 

तस्वीर: वीडियो ग्रैब

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एएफसी एशियाई कप क्वॉलिफायर में रोमांचक मुकाबले में मिली हार के बाद अफगानिस्तानी खिलाड़ियों ने शायद आपा ही खो दिया था. अफगान खिलाड़ियों टीम इंडिया के साथ बदतमीजी की और उनसे मारपीट की थी. इस घटना का वाडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला इतना बढ़ गया कि बीच-बचाव के लिए ग्राउंड स्टाफ और एएफसी अधिकारियों को मैदान पर आना पड़ा था. 

हार के बाद बदसलूकी करने लगी अफगान टीम
कोलकाता के वीवाईबीके स्टेडियम में खेले गए एएफसी एशियाई कप क्वॉलिफायर में 2-1 से हरा दिया। इस हार से तिलमिलाए अफगान खिलाड़ी भारतीय टीम के साथ बदतमीजी करते दिखाई दिए थे. अफगान खिलाड़ियों को  समझाने गए गुरप्रीत सिंह को भी अफगानिस्तानी प्लेयर्स ने धक्का मारकर गिरा दिया था. 

एएफसी के अधिकारी मौके पर पहुंचे लेकिन हाथापाई और तेज हो गई थी. मारपीट क्यों हुई इसका पता नहीं चल पाया है. किसी तरह से बीच-बचाव के बाद खिलाड़ियों को मैदान से बाहर लेकर जाया गया था. अब तक फेडरेशन की ओर से इस घटना को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया गया है.

यह भी पढ़ें: Cristiano Ronaldo पर लगा रेप का केस खारिज, सिविल जज ने सुनाया फैसला

भारत और अफगानिस्तान के बीच हुआ रोमांचक मैच 
भारतीय टीम की ओर से सुनील छेत्री ने अपने जादू को फिर से एक फ्री-किक गोल (85 मिनट) के साथ मारा था.  अफगानिस्तान ने जुबैर अमीरी फ्री हेडर (88 मिनट) से गोल करते हुए मैच बराबरी पर ला दिया था. मामला काफी रोमांचक था. 

हालांकि, आखिरी मिनटों में बाजी पलट गई और और सहल अब्दुल समद की शानदार स्ट्राइक (90 + 2 मिनट) से मैच खत्म होने से ठीक पहले टीम इंडिया के लिए निर्णायक गोल दागते हुए जीत दिला दी थी. इस जीत के साथ ही कोलकाता में ग्रुप डी के कड़े मुकाबले में अफगानिस्तान को 2-1 से हराकर भारतीय टीम ने महत्वपूर्ण तीन अंक हासिल किए हैं.

यह भी पढ़ें: सचिन-विराट जैसे दिग्गजों को पछाड़, Babar Azam ने बनाया यह जबरदस्त रिकॉर्ड  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement