Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AUS vs AFG: क्या करूं सीधा मारूं या उल्टा, इसी गफलत में बोल्ड हुए डेविड वॉर्नर, देखें तस्वीरें

David Warner vs Afghanistan: T20 World Cup 2022 Super 12 के अपने आखिरी मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को अंतिम 4 में पहुंचने के लिए बड़ी जीत दर्ज करनी होगी.

Latest News
AUS vs AFG: क्या करूं सीधा मारूं या उल्टा, इसी गफलत में बोल्ड हुए डेविड वॉर्नर, देखें तस्वीरें

David warner vs Afghanistan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अफगानिस्तान के खिलाफ 'करो या मरो' मुकाबला खेल रही डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया की हालत खराब है. पहले 10 ओवर में ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट खोकर 85 रन बना लिए हैं. इस मैच को बड़े अंतर से जीतकर ही ऑस्ट्रेलिया अंतिम चार में पहुंच सकती है. अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. मेजबान टीम की शुरुआत खराब रही और 50 तक पहुंचते-पहुंचते 2 विकेट गंवा दिए. जिसमें विस्फोटक बल्लेबाज कैमरून ग्रीन और डेविड वार्नर का विकेट शामिल थी. इस वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन से गुजर रहे डेविड वार्नर अजीबो-गरीब तरीके से क्लीन बोल्ड हुए. 

पावरप्ले के आखिरी ओवर में नवीन उल हक की गेंद पर डेविड वार्नर ने पहले रिवर्स-स्विप करने की कोशिश की उसके बाद उन्होंने दाएं बल्लेबाज की तरह कवर ड्राइव की कोशिश की और क्लीन बोल्ड हो गए. 

ऑस्ट्रेलिया के लिए यह मैच जीतना बेहद जरूरी है. अगर मेजबान टीम आज करीबी मैच में भी जीत हासिल करती है तो भी वह सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो सकती है. डेविड वार्नर इस मैच में सिर्फ 18 गेंद में 25 रन बना सके. इस दौरान उन्होंने 138 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 5 चौके भी लगाए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement