Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AUS vs ENG Pitch Report: बारबाडोस में होगी ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टक्कर, जानें कैसा खेलेगी पिच

AUS vs ENG: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 17वां मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमें बारबाडोस के केसिंग्टन ओवल में आमने-सामने होंगी. जानिए पिच का मिजाज कैसा रहने वाला है.

Latest News
AUS vs ENG Pitch Report: बारबाडोस में होगी ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टक्कर, जानें कैसा खेलेगी पिच
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 17वें मैच में ऑस्ट्रेलिया की टक्कर इंग्लैंड से होगी. 8 जून (शनिवार) को भारतीय समानुसार रात साढ़े दस बजे से यह मैच बारबाडोस के केसिंग्टन ओवल स्टेडियम में खेला जाएगा. इंग्लैंड का पहला मैच बारिश के कारण धुल गया था. वहीं ऑस्ट्रेलिया ने ओमान को आसानी से हराकर इस टी20 वर्ल्ड कप की दमदार शुरुआत की है. जोस बटलर की कप्तानी वाली टीम पहली जीत के लिए अपना सब कुछ झोंकना चाहेगी. हालांकि ऑस्ट्रेलिया की चुनौती से पार पाना उनके लिए आसान नहीं रहेगा. आइए जानते हैं इस धमाकेदार मुकाबले में पिच कैसा खेलने वाली है.


ये भी पढ़ें: मैच जीतने के लिए पाकिस्तान ने की सरेआम बेईमानी, अमेरिकी खिलाड़ी ने ICC को दिखाया आईना 


ऐसा रहता है बारबाडोस की पिच का मिजाज

बारबाडोस के केसिंग्टन ओवल में गेंद और बल्ले के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिलती है. यहां की पिच मिट्टी, बारीक रेत और बजरी से बनी है. आमतौर पर इस तरह की पिच तेज गेंदबाजों के ऐशगाह मानी जाती है. उन्हें गति के साथ उछाल भी प्राप्त होता है. हालांकि नजरें जमने के बाद बल्लेबाज लंबी पारी खेल सकते हैं. खेल आगे बढ़ने पर पिच धीमी होती चली जाती है. ऐसे में स्पिनर्स की भूमिका अहम रहेगी. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही टीमों के पास क्वालिटी स्पिनर्स हैं.

दोनों टीमें इस प्रकार हैं:

ऑस्ट्रेलिया: मिचेल मार्श (कप्तान), एश्टन एगर, पैट कमिंस, टिम डेविड, नेथन एलिस, कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, जोश इंगलिस, ग्लेन मैक्सवेल, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर और एडम जैम्पा.

इंग्लैंड: जोस बटलर (कप्तान), मोईन अली, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, हैरी ब्रूक, सैम करेन, बेन डकेट, टॉम हार्टली, विल जैक्स, क्रिस जॉर्डन, लियम लिविंगस्टोन, आदिल रशीद, फिल सॉल्ट, रीस टॉप्ली और मार्क वुड.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement