Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AUS vs NED: अफगानिस्तान की तरह नीदरलैंड्स भी रचेगी इतिहास? ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐसे हैं वनडे के आंकड़े

AUS vs NED Head to Head: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 24वां मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के बीच 25 अक्टूबर को दिल्ली में खेला जाएगा.

AUS vs NED: अफगानिस्तान की तरह नीदरलैंड्स भी रचेगी इतिहास? ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐसे हैं वनडे के आंकड़े

aus vs ned head to head world cup 2023 australia vs netherlands live streaming david warner
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंडी: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में 24वां मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के बीच दिल्ली में 25 अक्टूबर को खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया अपना पिछला मैच जीतकर आ रही है और ऐसे में टीम नीदरलैंड्स के खिलाफ भी जीत हासिल करना चाहेगी. नीदरलैंड्स ने साउथ अफ्रीका को हराकर एक बड़ा उलटफेर किया था और ऐसे में वो ऑस्ट्रेलिया को हराकर एक बार फिर ऐसा कर सकती है. चलिए जानते हैं कि दोनों टीमों के हेड टू हेड आंकड़े कैसे है और किस टीम का पलड़ा भारी है.

यह भी पढ़ें- अफगानिस्तान से हार के बाद बाबर को लेकर ये क्या बोल गए शोएब अख्तर? जानें क्या कहा 

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान और श्रीलंका को हराकर वर्ल्ड कप में वापसी कर ली है. इसके साथ ही टीम अपने 4 मैचों में दो में जीत दर्ज कर चुकी है. अंक तालिका में ऑस्ट्रेलिया चौथे स्थान पर हैं. नीदरलैंड्स को हराकर टीम पॉइंट्स टेबल में टॉप-4 में बनी रहना चाहती है. हालांकि नीदरलैंड्स एक बार फिर बड़ा उलटफेर कर सकती है. यह मैच काफी रोमांचक हो सकता है. नीदरलैंड्स अपने 4 मैचों में सिर्फ एक में जीत दर्ज की है और इसके साथ अंक तालिका में आठवें स्थान पर हैं.

किस टीम का पलड़ा भारी

ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स ने एक दूसरे से अब तक सिर्फ 2 वनडे मुकाबले खेले हैं. इस दौरान कंगारूओ ने दोनों में ही जीत हासिल की है. हालांकि वर्ल्ड कप 2023 में नीदरलैंड्स कुछ भी कर सकती है और ऑस्ट्रेलिया को चुनौती दे सकती है. वनडे आंकड़ों को देखने के बाद ऑस्ट्रेलिया का ही पलड़ा भारी ही है. अब देखना यह है कि ऑस्ट्रेलिया एकतरफा जीत दर्ज करती है या नीदरलैंड्स दोबारा बड़ा उलटफेर करेगी. 

वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम

पैट कमिंस (कप्तान), स्टीव स्मिथ, एलेक्स कैरी, जोश इंग्लिस, सीन एबॉट, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, मार्नस लाबुशेन, मिच मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वार्नर, एडम ज़म्पा और मिशेल स्टार्क.

वनडे वर्ल्ड कप के लिए नीदरलैंड्स की टीम

स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान), मैक्स ओ'डोड, बास डी लीडे, विक्रम सिंह, तेजा निदामानुरु, पॉल वैन मीकेरेन, कॉलिन एकरमैन, रूलोफ वैन डेर मेरवे, लोगान वैन बीक, आर्यन दत्त, रयान क्लेन, वेस्ले बर्रेसी, साकिब ज़ुल्फ़िकार, शारिज़ अहमद और साइब्रांड एंगेलब्रेक्ट.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement