Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AUS vs PAK 2nd Test: पाकिस्तान के दो गेंदबाजों ने तहस नहस कर दी ऑस्ट्रेलिया की बैटिंग लाइन अप

Australia vs Pakistan 2nd Test: मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट गंवाकर 187 रन बना लिए है और पाकिस्तान के खिलाफ 241 रन की बढ़त हासिल कर ली है.

Latest News
AUS vs PAK 2nd Test: पाकिस्तान के दो गेंदबाजों ने �तहस नहस कर दी ऑस्ट्रेलिया की बैटिंग लाइन अप

AUS vs PAK 2nd Test, Photo Credit- Twitter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पहले टेस्ट में बुरी तरह हार झेलने वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम को दूसरे टेस्ट में उनके गेंदबाजों ने शानदार वापसी कराई है. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे इस मुकाबले में तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट गंवाकर 187 रन बना लिए हैं. पहली पारी की आधार पर कंगारुओं को 54 रन की बढ़त मिली थी, जो अब कुल मिलाकर 241 रन की हो चुकी है. मेलबर्न की पिच में चौथी पारी में बल्लेबाजी करना आसान नहीं होता और अभी दो दिन का खेल बचा हुआ है. ऐसे में अगर पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया 200 के आसपास आउट कर देती है तो मैच का रोमांच और बढ़ जाएगा. पाकिस्तान के लिए अब तक शाहीन अफरीदी और मीर हमजा ने 3-3 विकेट चटकाए हैं. 

ये भी पढ़ें: बाउंड्री लाइन पर डांस करने लगे हसन अली, MCG के दर्शकों ने उतारी नकल, देखें मजेदार वीडियो

आस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी के पहले चार विकेट सिर्फ 16 रन पर गंवा दिये लेकिन स्टीव स्मिथ और मिचेल मार्श के बीच 153 रन की साझेदारी की मदद से मेजबान ने पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन 241 रन की अहम बढत बना ली. तीसरे दिन का खेल समाप्त होने पर मार्श 96 और स्मिथ 50 रन बनाकर खेल रहे थे. आस्ट्रेलिया ने 6 विकेट 187 रन पर गंवा दिये थे. इससे पहले कप्तान पैट कमिंस ने टेस्ट क्रिकेट में दसवीं बार पारी के पांच विकेट लेकर आस्ट्रेलिया को पहली पारी में 54 रन की बढत दिलाई. 

शाहीन ने शुरुआत में ही मचा दी सनसनी

आस्ट्रेलिया के पहली पारी के 318 रन के जवाब में पाकिस्तान ने पहली पारी में 264 रन बनाये थे. पाकिस्तानी गेंदबाजों ने पहली पारी में 52 रन अतिरिक्त दिये थे. स्पिनर नाथन लायन ने 73 रन देकर चार विकेट चटकाए. पाकिस्तान ने हालांकि पारी के ब्रेक के बाद वापसी करते हुए उस्मान ख्वाजा और मार्नस लाबुशेन के विकेट लिए. लंच के समय तक उसके पास 60 रन की बढ़त थी. पाकिस्तान के लिए दोनों विकेट तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने लिए और विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान ने कैच लपका. इसके बाद मार्श और स्मिथ ने पारी को संभाला. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement