Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aus Vs SA 3RD Test: बीच मैदान पर मार्नस लाबुशेन मांगने लगे सिगरेट लाइटर, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

Marnus Labuschagne Video: ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरे टेस्ट में पहले दिन मार्नस लाबुशेन का सिगरेट लाइटर मांगने का वीडियो वायरल हो रहा है.

Aus Vs SA 3RD Test: बीच मैदान पर मार्नस लाबुशेन मांगने लगे सिगरेट लाइटर, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

Marnus Labuschagne Aus Vs SA 3RD Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज (Australia Vs South Africa Test) का पहला दिन काफी हंगामे भरा रहा है. खराब रोशनी की वजह से खेल रोकने और फिर छोटा करके 47 ओवर का करने पर सोशल मीडिया में फैंस नाराजगी जता रहे हैं. साउथ अफ्रीका टीम भी इस फैसले से नाखुश दिखी. इस बीच टेस्ट के दौरान ऐसा भी वक्त आया जब ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने मैदान पर सिगरेट लाइटर लाने का इशारा किया. इसके बाद फैंस हैरान रह गए और अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

Marnus Labuschagne Ask For cigarette Lighter
मार्नस लाबुशेन ने इशारे से सिगरेट लाइटर मांगा तो टीवी पर देख रहे फैंस और मैदान पर मौजूद दर्शक हैरान रह गए थे. हालांकि बल्लेबाज ने लाइटर अपने टूटे हेल्मेट को ठीक करने के लिए मांगा था. उन्होंने लाइटर से अपने हेल्मेट को ठीक किया. 

दरअसल खराब रोशनी की वजह से वह ठीक से गेंद नहीं देख पा रहे थे इसलिए उन्होंने लाइटर मंगवाया और हेल्मेट के निचले हिस्से के कवर को जलाया ताकि उन्हें बॉल अच्छी तरह से आती दिखे. मैच की बात करें तो उन्होंने इस टेस्ट में 79 रनों की पारी खेली. 

यह भी पढ़ें: अश्लील जश्न मनाने के आरोपी फुटबॉलर की रोमांटिक तस्वीरें देख कहेंगे ये तो लव बर्ड्स हैं

टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिहाज से अहम मैच
3 टेस्ट मैचों की सीरीज में दो टेस्ट ऑस्ट्रेलिया पहले ही जीतकर सीरीज पर कब्जा कर चुकी है. हालांकि इसके बाद भी तीसरा टेस्ट जीतने के लिए पैट कमिंस की टीम कोई कमी नहीं रखेगी. इसकी वजह है कि इस जीत के साथ ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में ऑस्ट्रेलिया की जगह पक्की हो जाएगी. प्वाइंट्स टेबल पर अभी भी कंगारू ब्रिगेड ही सबसे ऊपर है. 

यह भी पढ़ें: Aus Vs SA: सिडनी में चल रहे रोमांचक घमासान पर बुरी रोशनी का साया, जानें क्या हुआ टेस्ट मैच में

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement