Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AUS vs SL Live streaming: करो या मरो का मुकाबला, जानें श्रीलंका-ऑस्ट्रेलिया में किसका पलड़ा भारी

AUS v SL T20 World Cup 2022: होनी है एक और कांटे का टक्कर, मैच से पहले जान लीजिए ऑस्ट्रेलिया-श्रीलंका में कौन किसपर है कितना भारी.

AUS vs SL Live streaming: करो या मरो का मुकाबला, जानें श्रीलंका-ऑस्ट्रेलिया में किसका पलड़ा भारी

aus vs sl t20 wc 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टी20 वर्ल्ड कप बेहद रोमांचक हो गया है. भारत और पाकिस्तान के धांसू मैच के बाद अब 25 अक्टूबर को एक और बड़ा मुकाबला होना है. जिसमें फैंस को गजब का रोमांच देखने को मिलने वाला है. ये मुकाबला दो चैंपियंस के बीच होना है. इनमें पहली है वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलिया जो इस बार अपने टी20 वर्ल्ड चैंपियन के खिताब को बचाने के लिए टूर्नामेंट खेल रही है. वहीं दूसरी है श्रीलंका जो हाल ही में पाकिस्तान, भारत और अफगानिस्तान को हराकर एशिया कप चैंपियन बनी थी.

ऑस्ट्रेलिया की बढ़ जाएंगी मुश्किलें

श्रीलंका की शुरुआत इस टूर्नामेंट में अच्छी नहीं रही थी और उसे पहले ही मैच में नामीबिया ने हराया था. लेकिन इसके बाद क्वालीफायर राउंड में उसने अच्छी वापसी की और खोई हुई लय हासिल कर ली. ठीक वैसे ही ऑस्ट्रेलिया का आगाज भी अच्छा नहीं रहा और उसे न्यूजीलैंड ने सुपर 12 के मुकाबलों में 89 रनों से हराया था. ऑस्ट्रेलिया के पास भी अब श्रीलंका को हराकर टूर्नामेंट में वापसी करने का मौका है. अगर वो श्रीलंका से हार गई तो उसके लिए मुश्किलें बहुत बढ़ जाएंगी. 

Ind vs Pak T20 WC: बेस्ट बॉलिंग अटैक के बाद भी फ्लॉप है पाकिस्तान, दूसरी बार कराई ऐसी बेइज्जती

किन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

श्रीलंका की बात करें तो उसके पास कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो मैच का कभी भी मैच का रुख बदल सकते हैं. उसके पास कुशल मेंडिस, दसुन शनाका, वनिंदु हसरंगा, चरित असालंका, भानुका राजपक्षे, महीश दीक्षाना जैसे जबरदस्त खिलाड़ी हैं जो गेंद और बल्ले से अपनी टीम को जीत दिलाने में सक्षम हैं. बात की जाए ऑस्ट्रेलिया टीम की तो ये श्रीलंका पर थोड़ी भारी मालूम पड़ती है. ऑस्ट्रेलिया के पास एरोन फिंच, मिचल मार्श, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, ग्लेन मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन, डेविड वॉर्नर, टिम डेविड, मिचल स्टार्क, जॉश हेजलवुड और पैट कमिंस जैसे मैच विनर्स की लंबी लिस्ट है.

T20 World Cup Points table: दिलचस्प हो चला है 'महायुद्ध', देखें पूरी अंक तालिका

कहां होगा मैच

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच टूर्नामेंट का 19वां मैच खेला जाना है, जो कि ऐतिहासिक पर्थ की पिच पर होगा. पर्थ का मैदान अपनी बड़ी बाउंड्री के लिए जाना जाता है और इस मैदान पर छक्का लगाना कोई आसान काम नहीं है. मैच भारतीय समयनुसार शाम 4.30 बजे खेला जाएगा और 25 अक्टूबर को सिर्फ एक ही मैच होगा. 

कहां देखें लाइव

Aus vs SL T20 World Cup match live देखने के लिए आपको टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल लगाने होंगे. मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार नेटवर्क पर ही होगा. इसके अलावा जो लोग ऑनलाइन मैच देखना चाहते हैं वो डिज्नी+ हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं. लेकिन इसके लिए हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement