Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AUS vs WI Run Out Controversy: ये क्या हुआ?  रन आउट थे Alzarri Joseph, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने नहीं की अपील, अंपायर ने दिया नॉट आउट

AUS vs WI 2nd T20I Controversy: ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच एडिलेड में खेले गए दूसरे टी20I मुकाबले में अल्जारी जोसेफ रन आउट हो गए थे. हालांकि किसी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने अपील नहीं की. जिसके बाद अंपायर ने अल्जारी को आउट नहीं दिया.

Latest News
AUS vs WI Run Out Controversy: ये क्या हुआ?  रन आउट थे Alzarri Joseph, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने नहीं की अपील, अंपायर ने दिया नॉट आउट

अल्जारी जोसेफ रन आउट थे, लेकिन किसी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने अपील नहीं की

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच एडिलेड में खेले गए दूसरे टी20I मुकाबले के दौरान एक अजीब वाकया देखने को मिला. वेस्टइंडीज की पारी के दौरान ऐसा कुछ हुआ, जो शायद ही क्रिकेट इतिहास में पहले हुआ हो. दरअसल, 19वें ओवर में अल्जारी जेसेफ ने कवर की ओर ड्राइव करके रन लेना चाहा, लेकिन उनके नॉन स्ट्राइक क्रीज में पहुंचने से पहले स्पेंसर जॉनसन ने गिल्लियां बिखेर दी. अल्जारी रन आउट हो चुके थे. हालांकि किसी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने अपील नहीं की.

कप्तान मिचेल मार्श ने बड़े स्क्रीन पर रिप्ले देखकर जश्न मनाना शुरू कर दिया था, लेकिन अंपायर ने उन्हें रोक दिया और कहा कि किसी ने भी अपील नहीं की है. ऐसे में अल्जारी को आउट नहीं दिया जा सकता. नियमों के अनुसार, अगर कोई भी फील्डर अपील नहीं करता है, तो अंपायर बल्लेबाज को आउट नहीं दे सकते. भले ही क्यों न वह बल्लेबाज आउट हो.

ये भी पढ़ें: Maxwell का कोहराम, 200 के स्ट्राइक रेट से ठोकी सेंचुरी, Rohit Sharma के रिकॉर्ड की कर ली बराबरी 

ऑस्ट्रेलिया ने जीता मुकाबला

अल्जारी को रन आउट नहीं दिए जाने से मैच के परिणाम पर कोई असर नहीं पड़ा, क्योंकि मुकाबला ऑस्ट्रेलिया की मुट्ठी में था. 242 रन के स्कोर का पीछा करते हुए उस समय वेस्टइंडीज का स्कोर 190/9 था.

पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाए जाने जाने पर ग्लेन मैक्सवेल के 55 गेंदों में नाबाद 120 रनों की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने विशाल स्कोर खड़ा किया था. जिसके जवाब में वेस्टइंडीज का टॉप ऑर्डर बिखर गया. कप्तान रोवमन पॉवेल (36 गेंदों में 63 रन) और आंद्रे रसेल (16 गेंदों में 37 रन) ही कुछ संघर्ष कर सके. जेसन होल्डर ने नाबाद 28 रन की पारी खेल वेस्टइंडीज को 200 के पार पहुंचाया. ऑस्ट्रेलिया ने 34 रन से मुकाबला जीत एक मैच रहते ही 2-0 से सीरीज अपने नाम कर लिया है. तीसरा टी20I 13 फरवरी को पर्थ में खेला जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement