Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ऑस्ट्रेलिया के एयरपोर्ट पर सामान ढोती नजर आई पाकिस्तानी टीम, वीडियो हो गया VIRAL

वनडे क्रिकेट वर्ल्डकप में खराब प्रदर्शन के बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज के लिए पहुंची पाकिस्तान क्रिकेट टीम की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी ये वायरल हो रही है, जिसमें वे सामान ढोते नजर आ रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया के एयरपोर्ट पर सामान ढोती नजर आई पाकिस्ता�नी टीम, वीडियो हो गया VIRAL

australia vs Pakistan test series shaheen afridi and team loaded luggage at Sydney airport know reason

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई है. पाकिस्तान को 14 दिसंबर से पर्थ में पहला टेस्ट मैच खेलना है. इसके लिए 2 दिसंबर को पाकिस्तान की टीम सिडनी पहुंची और अपना सामान खुद ढोने पर मजबूर हुई. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सामान ढोने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा. ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट की इस घटना के बाद काफी आलोचना होने लगी. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी एयरपोर्ट से निकलने के बाद अपना अपना सामान खुद ही एक ट्रक में लोड करते नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने लगातार जीती सीरीज, आंकड़े दे रहे हैं गवाही

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी अपना अपना सामान खुद क्यों ढोने पर मजबूर हुए, इस बात से पर्दा शाहीन अफरीदी ने हटाया और बताया कि समय की कमी की वजह से ऐसा करना पड़ा. शाहीन शाह अफरीदी ने रविवार को मीडिया से बात करते हुए इस वायरल वीडियो की सच्चाई के बारे में बताया, जिसमें पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सिडनी एयरपोर्ट पर अपना सामान खुद लोड कर रहे हैं. अफरीदी ने स्थिति स्पष्ट करते हुए बताया कि खिलाड़ियों ने समय की कमी के कारण एक-दूसरे की सहायता की, क्योंकि उनके पास अपनी कनेक्टिंग फ्लाइट पकड़ने के लिए सिर्फ 30 मिनट का समय था.

शाहीन ने कहा, “हमारे पास अपनी अगली फ्लाइट पकड़ने के लिए सिर्फ 30 मिनट थे और हमने एक दूसरे की मदद की क्योंकि वहाँ सिर्फ दो लोग थे. हम इसे जल्दी निपटाना चाहते थे और समय बचाना चाहते थे." अफरीदी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 14 दिसंबर से पर्थ में शुरू होने वाली आगामी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अपनी टीम की संभावनाओं के बारे में भी बताया.

कैनबरा में पाकिस्तान खेलेगी अभ्यास मैच

उन्होंने कहा, ''यह पाकिस्तान के लिए एक महत्वपूर्ण सीरीज है क्योंकि हम इस समय वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की अंक तालिका में शीर्ष पर हैं. हमने हाल ही में घोषित ऑस्ट्रेलिया की 14 सदस्यीय टीम के खिलाफ खेला है और हम इस चुनौती के लिए तैयार हैं." पाकिस्तान 6 दिसंबर से कैनबरा के मनुका ओवल में शुरू होने वाले चार दिवसीय मैच में प्रधान मंत्री एकादश से भिड़ेगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement