Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AUS vs SA 2ND Test: बॉक्सिंग डे टेस्ट में स्पाइडर-कैम से टकराया गेंदबाज, वीडियो देख हिल जाएंगे

Anrich Nortje Spider Cam Crash: बॉक्सिंग डे टेस्ट के दूसरे दिन साउथ अफ्रीका के गेंदबाज एनरिक नॉर्त्जे के साथ बड़ा हादसा होतो-होते बचा.

AUS vs SA 2ND Test: बॉक्सिंग डे टेस्ट में स्पाइडर-कैम से टकराया गेंदबाज, वीडियो देख हिल जाएंगे

Anrich Nortje crash with spider cam aus vs sa test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया बनाम साउथ अफ्रीका टेस्ट (Australia Vs South Africa 2nd Test) में एक बड़ा हादसा होते-होते बचा. साउथ अफ्रीका के गेंदबाज एनरिक नॉर्त्जे स्पाइडर-कैम से ही टकरा गए और मैदानपर गिर पड़े थे. हालांकि लाइव प्रसारण के दौरान यह घटना नहीं दिखाया गया था क्योंकि उस वक्त दो ओवरों के बीच का समय था. बाद में ब्रॉडकास्टर्स की ओर से वीडियो शेयर किया गया है. अच्छी बात यह है कि एनरिक नॉर्त्जे को ज्यादा चोट नहीं आई और वह ठीक हैं. 

Boxing Day Test Day 2 Highlights
बॉक्सिंग डे टेस्ट के दूसरे दिन एनरिक नॉर्त्जे जब मैदान पर थे तो स्पाइडर कैम उनसे टकरा गया. कैमरे से टकराने की वजह से वह ग्राउंड पर गिर गए और एक पल के लिए मैदान पर मौजूद खिलाड़ियों समेत स्टेडियम में दर्शक भी सन्न रह गए थे. 

दौड़ते हुए अंपायर और दूसरे खिलाड़ी उनके पास पहुंचे और नॉर्त्जे को फर्स्ट ऐड भी दिया गया. हालांकि टकराने के बाद भी अच्छी बात है कि तेज गेंदबाज को ज्यादा चोट नहीं आई और उन्हें मैदान से लौटना भी नहीं पड़ा. 

यह भी पढ़ें: बॉक्सिंग डे टेस्ट में वॉर्नर लड़खड़ाते तो ग्रीन और स्टार्क चोटिल हो लौटे, खेल से ज्यादा चोटों की चर्चा

Aus VS SA 2ND Test में मजबूत स्थिति में ऑस्ट्रेलिया 
दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलिया काफी मजबूत स्थिति में है और मेजबान टीम ने 197 रनों की लीड भी ले ली है. दूसरे दिन का खेल पूरी तरह से डेविड वॉर्नर के नाम रहा और उन्होंने 3 साल से चल रहे शतक के सूखे को खत्म किया. यह ऑस्ट्रेलियाई ओपनर का 100वां टेस्ट भी है और अपने सौवें टेस्ट में उन्होंने शानदार दोहरा शतक लगाया. हालांकि क्रैंप की वजह से वॉर्नर पारी को आगे नहीं बढ़ा पाए और उन्हें रिटायर हर्ट होना पड़ा. वॉर्नर के अलावा स्टीव स्मिथ ने भी 85 रनों की उपयोगी पारी खेली है. कैमरून ग्रीन को चोटिल होने की वजह से रिटायर हर्ट होना पड़ा. 

यह भी पढ़ें: दोहरा शतक लगाते ही गिर पड़े डेविड वार्नर, जानें अचानक ऐसा क्या हुआ मैदान पर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement