Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aus Vs SA 2nd Test Day 1: मजबूत स्थिति में ऑस्ट्रेलिया, जानें कंगारुओं की खुशी में कैसे छिपी है मुंबई इंडियंस की खुशी

Boxing Day Test Day 1 Highlights: बॉक्सिंग डे टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म होने पर ऑस्ट्रेलिया मजबूत स्थिति में है. कैमरन ग्रीन ने 5 विकेट चटकाए.

Aus Vs SA 2nd Test Day 1: मजबूत स्थिति में ऑस्ट्रेलिया, जानें कंगारुओं की खुशी में कैसे छिपी है मुंबई इंडियंस की खुशी

Aus Vs SA Boxing Day Test Day 1 Highlights

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर दूसरा टेस्ट (Australia Vs SOUTH Africa 2nd Test) खेला जा रहा है. बॉक्सिंग डे टेस्ट का पहला दिन पूरी तरह से मेजबानों के नाम रहा. कैमर ग्रीन ने 5 विकेट चटकाकर साउथ अफ्रीका के पूरे बल्लेबाजी आक्रमण को तहस-नहस कर दिया. ग्रीन को इस साल आईपीएल में मुंबई इंडियंस ने 17.50 करोड़ में खरीदा है. अपने प्रदर्शन से उन्होंने साबित कर दिया कि क्यों आईपीएल की सबसे सफल फ्रेंचाइजी ने उन पर दांव लगाया है. 

Mumbai Indians के दांव को सही साबित किया ग्रीन ने 
ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन ने पहले टेस्ट में आधी साउथ अफ्रीकी की टीम को पवेलियन भेज दिया है. उन्होंने 10.4 ओवर में 27 रन देकर 5 विकेट चटकाए हैं. ग्रीन ने 3 मेडन ओवर भी दिए. उनकी बेहतरीन गेंदबाजी की वजह से दक्षिण अफ्रीका की टीम बड़ा स्कोर बनाने में नाकामयाब रही. पूरी साउथ अफ्रीका की टीम 189 रनों पर ढेर हो गई. मेहमान टीम के सिर्फ 2 खिलाड़ी अर्धशतक बना पाए. काइल वेरेन (52) और मार्को जैनसन (59) ने अर्धशतक बनाया लेकिन ग्रीन की कहर बरपाती गेंद से नहीं बच सके. दोनों को कैमरन ग्रीन ने ही पवेलियन भेजा.

यह भी पढ़ें: कराची में बाबर आजम ने बल्ले से दिया आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब, ठोका ताबड़तोड़ शतक

ऑस्ट्रेलिया फिलहाल 144 रन पीछे
पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया 1 विकेट के नुकसान पर 144 रन पीछे है. क्रीज पर डेविड वॉर्नर और मार्नस लाबुशेन हैं. उस्मान ख्वाजा इस टेस्ट में कुछ कमाल नहीं कर पाए और महज एक रन बनाकर पवेलियन लौट चुके हैं. डेविड वॉर्नर का यह 100वां टेस्ट मैच है और फैंस को उम्मीद है कि अपनी फॉर्म की वजह से आलोचना झेल रहा यह खिलाड़ी करियर के महत्वपूर्ण मैच में अच्छे रन बनाएंगे. ऑस्ट्रेलिया सीरीज में फिलहाल 1-0 से आगे है. 

यह भी पढ़ें: बाबर ने तोड़ा रिकी पोंटिंग का 17 साल पुराना रिकॉर्ड, कोहली से भी निकले आगे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement