Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aus vs WI 2nd Test Scorecard: मार्नस लाबुशेन और ट्रेविस हेड ने वेस्टइंडीज के गेंदबाजों को किया बेदम, पहले दिन स्कोर 300 पार 

Australia vs West Indies Pink Ball Test: ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टेस्ट का पहला दिन मार्नस लाबुशेन और ट्रेविस हेड के नाम रहा है.

Aus vs WI 2nd Test Scorecard: मार्नस लाबुशेन और ट्रेविस हेड ने वेस्टइंडीज के गेंदबाजों को किया बेदम, पहले दिन स्कोर 300 पार 

Aus Vs Wi 2nd Test Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (Australia vs West Indies Test) के बीच दूसरे टेस्ट के पहले दिन एक बार फिर मार्नस लाबुशेन का बल्ला गरजा है. पिछले मैच में दोहरा शतक लगाने के बाद उन्होंने इस मैच में भी शतक जड़ा है. दूसरे छोर से उन्हें ट्रेविस हेड का अच्छा साथ मिला. दोनों ने मिलकर स्कोरबोर्ड पर पहले दिन का खेल खत्म होने तक 330 रन टांग दिए. हेड ने भी इस मैच में शतक जड़ा है. पिंक बॉल टेस्ट में पहले दिन मेजबानों का दबदबा रहा और कैरेबियाई गेंदबाजों की खूब कुटाई हुई है. 

Aus Vs Wi Pink Ball Test Scorecard
एडिलेड ओवल (Aus Vs Wi Test) में टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है. उम्मीद के मुताबिक पहले दिन बल्लेबाजों के नाम रहा और अच्छे रन बने. पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट के नुकसान के साथ 330 रन बना लिए है. मार्नस लाबुशेन और ट्रेविस हेड के बीच 199 रनों की साझेदारी हो चुकी है. वेस्टइंडीज के लिए अल्जारी जोसेफ, जेसन होल्डर और डेवोन थॉमस ने एक-एक विकेट लिया. पिछले मैच में दोहरा शतक लगाने वाले स्टीव स्मिथ इस मैच में खाता भी नहीं खोल पाए. 

यह भी पढ़ें: सानिया मिर्जा हैं अब सिंगल! इंस्टाग्राम पर लंबे समय से दे रही हैं इसके संकेत

स्टीव स्मिथ कर रहे हैं मैच की कप्तानी 
ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया और लाबुशेन और ट्रेविस हेड ने उनकी उम्मीदों को पूरा भी किया है. उस्मान ख्वाजा ने भी अर्धशतक लगाया और 69 रन बनाए लेकिन वह आउट हो गए और इसे शतक में नहीं बदल सके. पैट कमिंस मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से इस टेस्ट में नहीं खेल रहे हैं. उनकी जगह पर स्टीव स्मिथ को कप्तानी दी गई है. स्मिथ ने पिछले मैच में दोहरा शतक भी जड़ा था लेकिन इस मैच में 0 पर आउट हो गए. 

यह भी पढ़ें: होम सीरीज शेड्यूल का ऐलान, मुंबई-बेंगलुरु में नहीं यहां भिड़ेंगे भारत और ऑस्ट्रेलिया

ट्रेविस हेड ने शतकीय पारी के बाद की मार्नस की तारीफ 
ट्रेविस हेड ने शतक लगाने के बाद मीडिया से भी बात की और कहा कि आज का दिन उनके लिए यादगार है. हेड ने कहा, 'दूसरे छोर से मार्नस को बल्लेबाजी करते देखने का आनंद था और उन्होंने मुझे कहा कि मुझे कुछ खास नहीं करना है. सिर्फ गेंद को समझना है और स्ट्रेट खेलते जाना है. मैंने ऐसा ही किया और मुझे खुशी है कि टीम के लिए मैंने अच्छे रन बनाए. हमारी रणनीति भी यही थी कि पहले दिन जब खेल खत्म हो तो हम कम से कम 300 रन बनाकर लौटें.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement