Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Babar Azam से कप्तानी छीनने के लिए शाहिद अफरीदी ने कर ली पूरी तैयारी, पाकिस्तान क्रिकेट में घमासान की ये है पूरी कहानी

Babar Azam Captaincy: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं. उनकी कप्तानी छीनी जाने की तैयारी चल रही है.

Babar Azam से कप्तानी छीनने के लिए शाहिद अफरीदी ने कर ली पूरी तैयारी, पाकिस्तान क्रिकेट में घमासान की ये है पूरी कहानी

Babar Azam Shahid Afridi Clash

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam Captaincy) की कप्तानी पर तलवार लटकी हुई है. पहले इंग्लैंड के हाथों शर्मनाक तरीके से सीरीज गंवाने के बाद न्यूजीलैंड ने भी घर में दोनों टेस्ट ड्रॉ करा लिया. इसके बाद से उन्हें कप्तानी से हटाने की खबरें तेज हो गई हैं. पाकिस्तान के अंतरिम मुख्य चयनकर्ता शाहिद अफरीदी के बनने के बाद से यह भी चर्चा है कि वह अपने होने वाले दामाद शाहीन शाह अफरीदी को कप्तान बना सकते हैं. 

शाहिद अफरीदी से बाबर आजम का चल रहा झगड़ा? 
पाकिस्तान की मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि टीम चयन को लेकर उनके और शाहिद अफरीदी के बीच में विवाद की स्थिति है. अफरीदी और बाबर सेम पेज पर नहीं हैं और इस वजह से तकरार जैसी स्थिति बनती जा रही है. हालांकि मीडिया में इस बाबत पूछे सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था कि मेरा शाहिद भाई से किसी तरह का विवाद नहीं है. वह पाकिस्तान के सफल कप्तान रहे हैं और उनके दिशा-निर्देशन में हम भविष्य के लिए बेहतर टीम तैयार कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: अगले महीने आमने-सामने होंगे भारत और पाकिस्तान, रोमांचक घमासान की डेट अभी से कर लें सेव

शाहीन शाह अफरीदी को कप्तान बनाने की अटकलें 
बाबर आजम के निजी प्रदर्शन को अलग कर दिया जाए तो पाकिस्तान की टीम ने बाबर आजम की कप्तानी में कोई बड़ा मुकाबला नहीं जीता है. पहले एशिया कप के फाइनल में हार मिली और फिर वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में पाकिस्तान को उपविजेता बनकर संतोष करना पड़ा. वर्ल्ड कप से पहले 7 टी20 मैचों के लिए इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान दौरा किया था और सीरीज भी जीतकर लौटी. वर्ल्ड कप के बाद इंग्लैंड ने टेस्ट में क्लीन स्वीप कर दिया. इसके बाद से ऐसी खबरें हैं कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड 3 फॉर्मेट के लिए एक कप्तान के बजाय अलग-अलग फॉर्मेट के हिसाब से कप्तान बनाने पर विचार कर रहा है. सबसे ज्यादा चर्चा टेस्ट की कप्तानी शाहीन अफरीदी को सौंपे जाने की है. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli ने की थी जबरदस्त धुलाई, आंख बंद करके भी पहचान गया पाकिस्तानी गेंदबाज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement