Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Babar Azam पाकिस्तान और क्रिकेट से बहुत दूर कहां पहुंच गए बाबर आजम, देखें क्यों हो रही तस्वीर वायरल

Babar Azam Performs Umrah: रमजान के पाक महीने में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम भी उमराह करने के लिए मक्का पहुंचे. उन्होंने वहां से एक तस्वीर भी शेयर की है. 

Babar Azam पाकिस्तान और क्रिकेट से बहुत दूर कहां पहुंच गए बाबर आजम, देखें क्यों हो रही तस्वीर वायरल

Babar Azam Performs Umrah

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रमजान के महीने में दुनिया भर की चर्चित हस्तियां सऊदी अरब हज और उमराह करने के लिए पहुंचती हैं. पाकिस्तान  के कप्तान बाबर आजम भी उमराह करने के लिए मक्का पहुंचे हैं. उन्होंने वहां से अपनी तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसकी फैंस बहुत तारीफ कर रहे हैं.  बता दें कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कुछ और खिलाड़ी भी इस वक्त उमराह के लिए गए हुए हैं. 

बाबर आजम ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर 
बाबर आजम ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वह हरम शरीफ के आगे खड़े हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस धार्मिक यात्रा के दौरान पहने जाने वाले कपड़े पहन रखे हैं. उन्होंने कैप्शन में उर्दू में लिखा है, 'अल्लाह के दर पर.' फैंस उनकी तारीफ करते हुए कह रहे हैं कि वह क्रिकेट से मिले वक्त का इस्तेमाल धार्मिक कामों में कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: CSK Vs LSG: चेपॉक में धोनी को नहीं देख पाएंगे फैंस? जानें चोट को लेकर क्या है नया अपडेट  

बाबर आजम पाकिस्तान के सफल क्रिकेटरों में शुमार 
पाकिस्तान के कप्तान ने पिछले कुछ सालों में अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर पहचान बनाई है. वह वनडे और टी20 रैंकिंग में नंबर 1 बल्लेबाज भी रह चुके हैं. पाकिस्तान के अलावा वह पीएसएल में पेशावर जाल्मी की भी कप्तानी करते हैं. उन्होंने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट मिलाकर 28 शतक लगाए हैं. वनडे में 17, टी20 में 2 और टेस्ट में 9 शतक ठोके हैं. तीनों फॉर्मेट में 11,000 से ज्यादा रन भी बना चुके हैं. पिछले कुछ वक्त से वह कप्तानी को लेकर जरूर आलोचकों के निशाने पर हैं. 

 

यह भी पढ़ें: Mumbai Indians में सचिन तेंदुलकर के बेटे के लिए नहीं है जगह, इस ऑलराउंडर पर रोहित शर्मा को भरोसा?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement