Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Babar Azam की आपत्तिजनक तस्वीरें लीक होने पर मचा बवाल, अब कप्तानी से छुट्टी होना तय!

Babar Azam private photos Leaked: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम इस वक्त गलत वजह से चर्चा में हैं. उनकी पर्सनल तस्वीरें लीक होने का दावा किया जा रहा है.

Babar Azam की आपत्तिजनक तस्वीरें लीक होने पर मचा बवाल, अब कप्तानी से छुट्टी होना तय!

Babar Azam In Trouble

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान क्रिकेट में घमासान और उठा-पटक का दौर जारी है. अब कप्तान बाबर आजम की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर तैर रही हैं. इन फोटो और वीडियो के सामने आने के बाद से उन्हें कप्तानी से हटाने का दावा किया जा रहा है. हालांकि कुछ फैंस ऐसा भी कह रहे हैं कि उनकी छवि खराब करने के लिए मॉर्फ्ड तस्वीरों का इस्तेमाल किया गया है. बवाल बढ़ने के बाद से पाक कप्तान ने अपने अकाउंट से पब्लिक कमेंट का ऑप्शन हटा दिया है. 

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल 
सोशल मीडिया पर बाबर आजम की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. दावा किया जा रहा है कि अपनी ही टीम के सदस्य की गर्लफ्रेंड के साथ पाक कप्तान हैं. वह सेक्स चैट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि महिला के क्रिकेटर बॉयफ्रेंड को टीम से ड्रॉप नहीं किया जाएगा. अभी तक बाबर आजम की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है. 

सोशल मीडिया पर कुछ फैंस इसे उनकी छवि खराब करने की कोशिश भी बता रहे हैं. 

कुछ फैंस कह रहे हैं कि उन्हें जान-बूझकर गलत तरीके से निशाना बनाया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli Day के तौर पर 15 जनवरी को मनाने की फैंस कर रहे हैं मांग, वजह भी है दमदार  

क्या पाकिस्तान के कप्तान की अब होगी पद से छुट्टी? 
शाहिद अफरीदी के अंतरिम मुख्य चयनकर्ता और नजम सेठी के पीसीबी चेयरमैन बनने के बाद से बाबर आजम की कप्तानी पर संकट की बात कही जा रही है. पिछले कुछ समय से पाकिस्तान की टीम का प्रदर्शन भी निराशाजनक रहा है.  कहा तो यह भी जा रहा है कि अफरीदी बाबर की जगह पर अपने दामाद शाहीन शाह अफरीदी को कप्तान बनाना चाहते हैं. अब आपत्तिजनक तस्वीरों के सामने आने के बाद से देखना है कि क्या उनकी कप्तानी जाएगी या वह इस विवाद से बाहर निकलने में कामयाब रहेंगे. 

यह भी पढें: Virat Kohli के शतक की नहीं बल्कि इस चीज ने किया गौतम गंभीर का दिल खुश, वीडियो देख आप भी मान जाएंगे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement