Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Eng Vs Pak Test Series: घर में इंग्लैंड ने की इज्जत तार-तार, अब बाबर आजम और सकलैन मुश्ताक पर गिरेगी गाज 

Babar Azam Test Captaincy: पाकिस्तान क्रिकेट में इन दिनों उठा-पटक का दौर जारी है. कप्तान बाबर आजम और कोच सकलैन मुश्ताक पर गाज गिर सकती है.

Eng Vs Pak Test Series: घर में इंग्लैंड ने की इज्जत तार-तार, अब बाबर आजम और सकलैन मुश्ताक पर गिरेगी गाज 

Babar Azam remove as test captain after pak vs eng test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान क्रिकेट में जारी घमासान अभी थमता नहीं दिख रहा है. घर में ही इंग्लैंड के हाथों 3-0 (Pakistan Vs England Test Series) की शर्मनाक हार के बाद टीम और मैनेजमेंट में कई बड़े बदलाव हो रहे हैं. खबर है कि कप्तान बाबर आजम पर गाज गिर सकती है और उनसे टेस्ट कप्तानी ली जाएगी. कोच सकलैन मुश्ताक भी भारी दबाव में है और वह भी पद से इस्तीफा दे सकते हैं. पीसीबी चीफ रमीज राजा पहले ही पद छोड़ चुके हैं. 

Babar Azam से ली जाएगी टेस्ट कप्तानी 
पाकिस्तान की घर में 3-0 की शर्मनाक हार के बाद से कप्तान बाबर आजम भी सवालों के घेरे में हैं. पिछले कुछ वक्त से उनकी पुरानी फॉर्म भी कहीं खो गई है. तीनों टेस्ट में मैदान पर उनके फैसलों की काफी आलोचना हुई है. इसके बाद से ही पाकिस्तानी मीडिया में लगातार ऐसी खबरें आ रही हैं कि जल्द ही बाबर आजम से टेस्ट क्रिकेट की कप्तानी ली जा सकती है. पाक क्रिकेट बोर्ड में इस वक्त कई बदलाव हो रहे हैं और रमीज राजा को हटाकर नजम सेठी को पीसीबी का नया चेयरमैन बनाया गया है. खबर है कि बाबर की जगह पर शाहीन शाह अफरीदी और मोहम्मद रिजवान जैसे खिलाड़ियों के नाम की चर्चा चल रही है. 

यह भी पढे़ं: रहाणे के बाद 32 साल के इस खिलाड़ी ने ठोका दोहरा शतक, खेली 35 चौकों की बेहतरीन पारी

न्यूजीलैंड दौरा हो सकता है बाबर आजम का आखिरी मौका 
पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कराची टेस्ट के बाद बोर्ड और मुख्य चयनकर्ताओं के बीच लंबी बातचीत हुई है. खास तौर पर कप्तान बाबर आजम और कोच सकलैन मुश्ताक को लेकर काफी देर तक चर्चा चली है. पीसीबी सूत्रों के हवाले से पाक मीडिया में दावा किया जा रहा है कि बाबर आजम के लिए यह फैसला लिया गया है कि जुलाई तक उन्हें पद पर बने रहने दिया जा सकता है. इस बीच न्यूजीलैंड की टीम भी पाकिस्तान का दौरा करेगी. माना जा रहा है कि न्यूजीलैंड सीरीज के प्रदर्शन के बाद बाबर की कप्तानी पर फैसला लिया जा सकता है. 

यह भी पढे़ं: द्रविड़ नहीं धोनी को कप्तान बनाने के लिए क्यों बोला, सालों बाद सचिन तेंदुलकर ने खोला राज़

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement