Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Babar Azam की पिच पर ऐसी हालत क्यों याद आए आने लगे इंजमाम उल हक, देखें मजेदार वीडियो

Pakistan Vs New Zealand Test: पाकिस्तान बनाम न्यजीलैंड टेस्ट में बाबर आजम के रन आउट होने पर  सोशल मीडिया में मीम्स की बहार आ गई है.

Babar Azam की पिच पर ऐसी हालत क्यों याद आए आने लगे इंजमाम उल हक, देखें मजेदार वीडियो

Babar Azam Run Out Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट (Pakistan Vs New Zealand 2nd Test) के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भी मेहमान कीवी टीम का ही दबदबा दिख रहा है. पाक कप्तान बाबर आजम से फैंस को काफी उम्मीद थी लेकिन वह अजीब ढंग से रन आउट हो गए. बाबर के इस तरह से आउट होने पर काफी मीम्स बन रहे हैं. कुछ फैंस को तो सोशल मीडिया पर पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक याद आ गए हैं. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक मेजबान टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 154 रन जोड़ लिए थे. हालांकि अभी भी पाकिस्तानी टीम 295 रनों से पीछे है. 

Babar Azam Run Out Video
टेस्ट क्रिकेट में रन आउट होना यूं भी लापरवाही मानी जाती है और पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम जिस तरीके से आउट हुए हैं उसको लेकर खूब मीम्स बन रहे हैं. दरअसल बाबर आजम और इमाम उल हक दोनों के बीच तालमेल इतना खराब था कि दोनों एक ही एंड पर खड़े थे और रन आउट हो गए.

यह भी पढ़ें: कीवी टेलएंडर्स ने निकाली पाकिस्तानी गेंदबाजों की हवा, 10वें विकेट के लिए की शतकीय साझेदारी

हालांकि कुछ फैंस बाबर का बहुत मजाक उड़ा रहे हैं तो कुछ इंजमाम उल हक को याद कर रहे हैं. पूर्व पाक कप्तान अपने मोटापे की वजह से रन आउट होने के लिए ट्रोल हुआ करते थे. इत्तफाक ऐसा रहा कि क्रीज पर उस वक्त इंजमाम के भतीजे इमाम उल हक मौजूद थे. 

Imam following footsteps of his chacha Inzamam 😂😂 #PakvsNZ #Imamulhaq #BabarAzam https://t.co/vTblrfbkPX

— Ayush Tomar (@tomarayush6141) January 3, 2023

यह भी पढे़ं: पापा ने बनाया बेटे के नाम पर स्टेडियम, अब बेटे ने वहां लगाया दमदार शतक

कुछ फैंस ने इमाम उल हक को रॉन्ग कॉल के लिए दोषी ठहराया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement