Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हेलमेट ने पकड़ा कैच और अंपायर ने दे दिया आउट, देखें ये मजेदार वीडियो

Cricket Viral Video: यूरोप के एक क्रिकेट मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ दिलचस्प होने वाला है.

हेलमेट ने पकड़ा कैच और अंपायर ने दे दिया आउट, देखें ये मजेदार वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: क्रिकेट के फॉर्मेट्स से लेकर नियमों तक में बड़े बदलाव हुए है. कुछ नियम बल्लेबाजों के हक में जाते हैं, तो कुछ गेंदबाजों को फायदा पहुंचाते हैं. आम तौर पर जब बल्लेबाज शॉट खेलता है तो गेंद के हवा से गिरने से पहले फील्डर कैच पकड़ लेता है, इससे प्लेयर आउट हो जाता है लेकिन क्या आपने सुना है कि कभी कोई हेलमेट कैच पकड़कर विकेट ले सकता है. यह सुनने में अजीब लग सकता है लेकिन ऐसा यूरोपियन क्रिकेट मैच के दौरान हो गया है.  

दरअसल, यूरोपियन क्रिकेट लीग के एक मैच के दौरान कुछ अजीब हुआ. मैच में जब एक बल्लेबाज अजीबो-गरीब अंदाज में आउट हो गया. बैट्समैन एन फर्नांडो 16 गेंदों में 40 रन बनाकर खेल रहे थे. इस दौरान ही उन्होंने एक शॉट खेला. इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जो कि हैरान करने वाला है. 

यह भी पढ़ें- मोहाली में 27 साल का सूखा क्या आज खत्म कर पाएगी टीम इंडिया, 300 रन भी नहीं बचा पाए लाज

कैसे आउट हो गए बैट्समैन

फर्नांडों के बड़ी हिट लगाने के दौरान गेंद उनके बल्ले का एज लेकर विकेट कीपर की ओर बढ़ चली. इतना ही नहीं, बल्ले का एज लेकर गेंद विकेटकीपर के हेलमेट में जा फंसी. अब अनोखी बात यह है कि हेलमेट के कैच लेने पर अंपायर ने बल्लेबाज फर्नांडो को  आउट करार दिया. इस रोचक तरीके से आउट होने को लेकर फील्डिंग टीम के प्लेयर मजे लेते दिखे. 

यह भी पढ़ें- फूड डिलीवरी बॉय बना नीदरलैंड्स टीम का नेट बॉलर, दस हजार बॉलर्स के बीच चमकी लोकेश की किस्मत

फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन

इसको लेकर क्रिकेट फैंस ने भी जमकर रिएक्शन दिए हैं. किसी ने पूछा कि बल्लेबाज नॉट आउट है और यह डेड बॉल है. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा कि प्लेयर को आउट नहीं देना चाहिए था. लोगों का कहना था कि बॉल को डेड बॉल घोषिच करना चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement