Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ban Vs Eng: इस खिलाड़ी ने गेंद और बल्ले दोनों से मचाया कहर,  IPL से पहले धुआंधार फॉर्म देख KKR गदगद

Shakib Al Hasan: शाकिब अल हसन को इस साल KKR ने खरीदा है. बांग्लादेश के इस खिलाड़ी ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में कमाल का प्रदर्शन किया है.

Ban Vs Eng: इस खिलाड़ी ने गेंद और बल्ले दोनों से मचाया कहर,  IPL से पहले धुआंधार फॉर्म देख KKR गदगद

Shakib Al Hasan Ban Vs Eng ODI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बांग्लादेश बनाम इंग्लैंड (Ban Vs Eng ODI) सीरीज खत्म हो चुकी है. तीसरे वनडे में इंग्लैंड को 50 रन से हराकर बांग्लादेश क्लीन स्वीप की शर्मनाक हार से बच गई. तीसरे वनडे में गेंद और बल्ले दोनों से कमाल करने वाले शाकिब अल हसन को प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब मिला. उनके प्रदर्शन की हर ओर तारीफ हो रही है और केकेआर तो काफी खुश है. आईपीएल में कुछ ही हफ्ते बचे हैं और सभी टीमें अपने खिलाड़ियो के प्रदर्शन पर नजर बनाए हुए है. 

शाकिब अल हसन ने मैच में हासिल किया 300 विकेट का मुकाम 
शाकिब अल हसन ने इस मैच में गेंद और बल्ले दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया. उन्होंने 71 गेंदों में 75 रनों की पारी खेली और अपनी टीम को सम्मानजनक स्कोर 246 तक पहुंचाया. इसके अलावा उन्होंने 10 ओवर में 35 रन देकर 4 विकेट भी लिए. इस मैच में उन्होंने अपना 300 वनडे विकेट का रिकॉर्ड भी पूरा किया. केकेआर उनके प्रदर्शन से काफी खुश है. शाकिब बांग्लादेश के लिए वनडे में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बन गए हैं. 

यह भी पढ़ें: Ban Vs Eng: IPL का सबसे महंगा खिलाड़ी छुड़ा रहा बांग्लादेश के छक्के, दो मैचों में ही कर गया कमाल

KKR को चैंपियन बनाने वाली टीम में थे शाकिब
आने वाले आईपीएल सीजन को देखते हुए अपनी टीम के खिलाड़ियों की फॉर्म की चिंता सभी फ्रेंचाइजी को है. अब देखना है कि इस तूफानी ऑलराउंडर का प्रदर्शन आईपीएल में कैसा रहता है. शाकिब अल हसन को कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपने बेस प्राइस 1.5 करोड़ रुपये में खरीदा है. पहली बार में वह अनसोल्ड रहे थे लेकिन आखिरी में केकेआर ने अपने पुराने सितारे पर भरोसा जताया. इससे पहले 2012 और 2014 में केकेआर को चैंपियन बनाने वाली टीम में शाकिब भी शामिल थे. 

यह भी पढ़ें: Ban Vs Eng 3rd ODI: शाकिब का बल्ले के बाद गेंद से भी कमाल, अंग्रेजों पर बांग्लादेश को ऐसे दिलाई बड़ी जीत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement