Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ban Vs Ire 3RD ODI: बांग्लादेश ने आयरलैंड को 10 विकेट से हराया, 13 ओवर में ही जीत दर्ज कर रचा इतिहास 

Bangladesh won by 10 wkts: बांग्लादेश ने सिलहट में खेले तीसरे मुकाबले में आयरलैंड को 13 ओवर में10 विकेट से हराकर सीरीज पर कब्जा कर लिया है.

Ban Vs Ire 3RD ODI: बांग्लादेश ने आयरलैंड को 10 विकेट से हराया, 13 ओवर में ही जीत दर्ज कर रचा इतिहास 

Ban Vs Ire 3rd odi Scorecard And Highlights

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बांग्लादेश और आयरलैंड के बीच वनडे सीरीज (Ban Vs Ire ODI) में मेजबानों ने मेहमान टीम को तीनों ही मुकाबले में बुरी तरह से धोया. सिलहट में खेले आखिरी मैच में बांग्लादेश ने 10 विकेट से जीत दर्ज की है और यह जीत सिर्फ 13.1 ओवर में मिली. दूसरा वनडे बारिश की वजह से रद्द हो गया था लेकिन बांग्लादेश ने 349 रनों का पहाड़ खड़ा किया था जिसमें मुस्तफिजुर रहमान ने शानदार शतक जड़ा था. 

10 विकेट से जीत में चमके हसन महमूद
बांग्लादेश की 10 विकेट की जीत में युवा पेसर हसन महमूद का बड़ा योगदान रहा. उन्होंने मुकाबले में 5 विकेट लिए और आयरलैंड की पूरी पारी सिर्फ 101 रनों पर 28 ओवर में ही ढेर हो गई. वनडे करियर में उन्होंने पहली बार 5 विकेट लेने का कारनामा अंजाम दिया है. इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का भी अवॉर्ड दिया गया. बांग्लादेश ने इस जीत के साथ सीरीज भी 2-0 से अपने नाम कर ली है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 से पहले MS Dhoni पहुंचे जोधपुर आर्मी कैंप, वीडियो में देखें यूनिफॉर्म में कैसे जंच रहे हैं पूर्व कप्तान

बांग्लादेश ने सीरीज में दिखाया जोरदार खेल 
इस सीरीज की बात की जाए तो बांग्लादेश ने शानदार खेल दिखाया है. पहला मुकाबला 10 विकेट से जीतने के बाद यह मैच भी 10 विकेट से जीतने में कामयाब रहे हैं. 13.1 ओवर में जीत दर्ज करने के साथ टीम ने एक बड़ा कीर्तिमान भी बनाया है. वनडे क्रिकेट में यह ओवर शेष रहते हुए दूसरी सबसे बड़ी जीत है. सीरीज में दमदार प्रदर्शन के लिए मुस्तफिजुर रहमान को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया है. दूसरे वनडे में उन्होंने सिर्फ 60 गेंदों में शतक जड़ा था.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान की फटेहाली का सबूत, वीडियो में देखें आईफोन मिलने की खुशी में कैसे बेकाबू हुए स्टाफ मेंबर  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement