Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BAN vs IRE: आयरलैंड के गेंदबाजों ने चट्टोग्राम में बरपाया कहर, 50 के भीतर बांग्लादेश की आधी टीम को कर दिया ढेर

BAN vs IRE T20: चट्टोग्राम में खेले जा रहे तीसरे और आखिरी मुकाबले में आयरलैंड के गेंदबाजों ने बांग्लादेश की बल्लेबाजी लाइनअप को ध्वस्त कर दिया है.

BAN vs IRE: आयरलैंड के गेंदबाजों ने चट्टोग्राम में बरपाया कहर, 50 के भीतर बांग्लादेश की आधी टी�म को कर दिया ढेर

ban-vs-ire-3rd-t20 highlights bangladesh batsman struggling against ireland bowlers shakib al hasan mark adair

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बांग्लादेश और आयरलैंड (Bangladesh vs Ireland) के बीच खेले जा रहे तीसरे टी20 मुकाबले (Ban vs Ire 3rd T20) में आयरलैंड के गेंदबाजों के सामने बांग्लादेशी बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए हैं. टीम ने 61 के स्कोर पर ही अपने 7 विकेट गंवा दिए हैं. इससे पहले दोनों मुकाबले इसी मैदान पर खेले गए थे और बांग्लादेश ने दोनों मैचों में आसानी से जीत हासिल की थी. इस मुकाबले में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. टीम की शुरुआत खराब रही और पावरप्ले तक आधी टीम पवेलियन लौट गई. 

ये भी पढ़ें: GT vs CSK मैच से पहले स्टेडियम में दिखेगा रश्मिका मंदाना का जलवा, धोनी और पंड्या के लिए कही ये बात

तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 से आगे चल रही बांग्लादेश आज क्लीन स्वीप के इरादे से मैदान पर उतरी. शाकिब अल हसन ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. लिटन दास और रॉनी तालुकदार ने पारी की शुरुआत की लेकिन दूसरे ओवर की पहली ही गेंद पर दास आउट हो गए. इसके बाद तीसरे ओवर में फॉर्म में चल रहे नजमुल शंटो भी पवेलियन लौट गए. चौथे ओवर में रॉनी तालुकदार भी आउट हो गए. देखते ही देखने आयरलैंड ने बांग्लादेश की आधी टीम को सिर्फ 41 के स्कोर पर ढेर कर दिया. 

6 बल्लेबाज नहीं छू सके दहाई का आंकड़ा

शमिम हुसैन ने आकर एक छोर संभाली और टीम को 100 के पार पहुंचाया. हालांकि उससे पहले टीम ने 100 के आंकड़े को छूने के लिए अपने 8 विकेट गंवा दिए. बांग्लादेश के 6 बल्लेबाज तो दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके. पहले दो मैच शानदार तरीके से जीतने वाली टीम से शायद ही किसी ने इस तरह लचर प्रदर्शन की उम्मीद की होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement