Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ban Vs Ire 2ND ODI: सिलहट में शाकिब अल हसन के बल्ले से दिखेगा कमाल या गेंदबाजों की होगी चांदी, जानें कैसी है पिच 

Sylhet International Cricket Stadium Pitch: बांग्लादेश और आयरलैंड के बीच दूसरा वनडे सिलहट इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगा. जानें कैसी है पिच.

Ban Vs Ire 2ND ODI: सिलहट में शाकिब अल हसन के बल्ले से दिखेगा कमाल या गेंदबाजों की होगी चांदी, जानें कैसी है पिच 

Ban Vs Ire Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बांग्लादेश औऱ आयरलैंड (Ban Vs Ire ODI) के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला सोमवार को सिलहट में खेला जाएगा. तमीम इकबाल ब्रिगेड जीत की लय बरकरार रखने के इरादे से उतरेगी. इस मैच में जीत के साथ टीम की सीरीज जीत भी पक्की हो जाएगी. आयरलैंड के पास सीरीज में वापसी का यह आखिरी मौका है. सिलहट में खेले जाने वाले इस मैच में पिच से बल्लेबाजों के लिए कितनी मदद है और क्या चुनौतियां हैं जानें. 

Ban Vs Ire Sylhet Pitch Report
बांग्लादेश बनाम आयरलैंड (Ban Vs Ire ODI) वनडे सीरीज का पहला मुकाबला भी सिलहट में ही खेला गया था. पहले वनडे में शाकिब अल हसन (93) और डेब्यूटंट तौहीद हृदय (92) की पारियों की बदौलत मेजबानों ने 308 रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया था. सिलहट की पिच आम तौर पर बल्लेबाजों के लिए मददगार होती है. यहां पहली पारी का औसत स्कोर 238 है. बांग्लादेश की मौजूदा बैटिंग लाइनअप को देखते हुए हाई स्कोरिंग मुकाबले की उम्मीद की जा सकती है. टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी का ही फैसला कर सकती है.

यह भी पढ़ें: बांग्लादेश दूसरे वनडे में सीरीज जीतेगी या आयरलैंड करेगी उलटफेर, भारत में यहां देखें लाइव घमासान   

आयरलैंड की टीम कमबैक के लिए लगाएगी पूरा जोर 
आयरलैंड की टीम ने टी20 वर्ल्ड कप में विश्व विजेता इंग्लैंड को हराया था. किसी भी बड़े टूर्नामेंट में यह टीम उलटफेर करने में सक्षम है. बांग्लादेश के खिलाफ भी सीरीज में बराबरी के लिए टीम अपनी ओर से कोई कसर नहीं छोड़ेगी. दूसरी ओर बांग्लादेश की बात करें तो इस सीरीज से ठीक पहले उन्होंने इंग्लैंड को टी20 में क्लीन स्वीप कर हराया है. तमीम इकबाल की टीम शानदार फॉर्म में है और उनके पास होमग्राउंड का अडवांटेज भी है. 

यह भी पढ़ें: लगातार दो मैचों में एक ही तरह से 0 पर आउट हुए सूर्या, फैंस ने लगा दी क्लास

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement