Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या Shakib Al Hasan हुए राजनीति का शिकार या सही है उनपर लगा हत्या का आरोप? जानें पूरा मामला

Shakib Al Hasan Murder Case: बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन पर मर्डर का आरोप लगा है, लेकिन अब दावा किया जा रहा है कि वो राजनीति का शिकार हुए हैं.

क्या Shakib Al Hasan हुए राजनीति का शिकार या सही है उनपर लगा हत्या का आरोप? जानें पूरा मामला

शाकिब अल हसन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. हालांकि ये सुर्खियां क्रिकेट को लेकर नहीं बल्कि निजी जिंदगी की है. दरअसल, हाल ही में शाकिब पर मर्डर का आरोप लगा था. बांग्लादेश में तख्तापलट के बाद देश का बेहद बुरा हाल है. वहीं बांग्लादेश की क्रिकेट टीम इस समय पाकिस्तान दौरे पर है और टीम पाकिस्तान के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है. बांग्लादेश ने टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में पहली बार पाकिस्तान को हरा दिया है. इस मैच में शाकिब अल हसन ने काफी अहम भुमिका निभाई. वहीं शाकिब पर मर्डर का केस सही है या गलत इसे लेकर अभी साफ नहीं हुआ है या शाकिब राजनीति का शिकार हुए हैं. यहां जानिए आखिरी पूरा मामला क्या है. 

आपको बता दें कि शाकिब अल हसन पर 17 साल के छात्र की हत्या का आरोप लगा था. लेकिन अब इसे लेकर चर्चा हो रही है कि ये सिर्फ राजनीति है. शाकिब अल हसन और पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना समेत कई लोगों पर हत्या का आरोप लगा है. शाकिब पर 17 साल के छात्र नईम हाउलाडर का मार्डर का आरोप लगा है. दरअसल, 5 अगस्त को बांग्लादेश में हुए विरोध प्रदर्शन में नईम हाउलाडर की गोली मारकर हत्या हो हई थी. वहीं अब नईम हाउलाडर के पिता कमरुल इस्लाम ने जतराबाड़ी पुलिस स्टेशन में पूर्व पीएम शेख हसीना समेत 192 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. 

नईम हाउलाडर के पिता ने दिया बयान

नईम हाउलाडर के पिता कमरुल इस्लाम ने अपने बयान में कहा, "ये सभी लोग मर्डर केस में शामिल हैं. वरना में उनका नाम नहीं लेता. इन लोगों ने कानून लागू वालों को गोली चलाने के लिए उकसाया है." बता दें कि शाकिब का नाम भी इस केस में आया है. लेकिन वो अभी पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं और सीरीज का पहला मुकाबला भी जीत लिया है. 

पत्रकार ने शाकिब को लेकर कही ये बात

कमरुल इस्लाम के जरिए बताए गए 7 पत्रकारों में से एक पत्रकार ने कहा, "जब इस लड़के का मर्डर हुआ है, तो शाकिब अल हसन उस दौरान कनाडा में लीग क्रिकेट खेल रहे थे. हां, शाकिब अवामी लीग के सांसद थे. लेकिन सिर्फ इसे लेकर उनपर हत्या का आरोप नहीं लगाया जा सकता है." हालांकि पत्रकार ने ये साफ कर दिया है कि जब लड़के का मर्डर हुआ था, तो उस दौरान शाकिब देश में मौजूद नहीं थे.


यह भी पढ़ें- PAK vs BAN: बांग्लादेश का बड़ा कारनामा, पाकिस्तान के खिलाफ दर्ज की ऐतिहासिक जीत


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement