Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BBL 12: ट्रेविस हेड ब्रिगेड का रहेगा जलवा या एस्टन टर्नर के धाकड़ दिखाएंगे दम, लाइव घमासान का लुत्फ ले सकेंगे यहां 

Adelaide Strikers vs Perth Scorchers: बिग बैश लीग में पर्थ स्कॉचर्स की टीम प्वाइंट टेबल पर टॉप पर है. शुक्रवार को उनके सामने एडिलेड स्ट्राइकर्स होंगे.

BBL 12: ट्रेविस हेड ब्रिगेड का रहेगा जलवा या एस्टन टर्नर के धाकड़ दिखाएंगे दम, लाइव घमासान का लुत्फ ले सकेंगे यहां 

Adelaide Strikers vs Perth Scorchers Live Streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बैश लीग रोमांचक मोड़ पर है और अब सभी टीमें प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंचने के लिए संघर्ष कर रही है. शुक्रवान को एडिलेड स्ट्राइकर्स के सामने पर्थ स्कॉचर्स (Adelaide Strikers vs Perth Scorchers) की चुनौती है. दोनों ही टीमों में पावर हिटर्स की भरमार है. पर्थ स्कॉचर्स की टीम फिलहाल प्वाइंट टेबल में टॉप पर है और अब अपनी स्थिति बनाए रखने की पूरी कोशिश करेगी. अगर आप लाइव घमासान का लुत्फ लेना चाहते हैं तो यहां देख सकते हैं. 

Adelaide Strikers vs Perth Scorchers Live Streaming 
बिग बैश लीग के मैच देखने के लिए भारतीय दर्शकों में भी काफी रोमांच है. फैंस इन मुकाबलों का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं. यह मैच एडिलेड, ओवल में खेला जाएगा और भारतीय समयानुसार 11 बजे से शुरू होगा. अगर आप इस मैच का लाइव लुत्फ लेना चाहते हैं तो सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. बिग बैश लीग 12 के सभी मैचों के प्रसारण का अधिकार सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है. अगर आप ऑनलाइन स्ट्रीमिंग का लुत्फ लेना चाहते हैं तो सोनीलिव ऐप पर देख सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Hockey World Cup: टीम इंडिया वेल्स को मात देकर क्वार्टर फाइनल के एक कदम और करीब पहुंची  

पर्थ स्कॉचर्स के सामने टॉप पर रहने की चुनौती 
बिग बैश लीग में फिलहाल टॉप पर पर्थ स्कॉचर्स की टीम चल रही है और अब जीत के सिलसिले को बरकरार रखना चाहेगी. दूसरी ओर एडिलेड स्ट्राइकर्स को पिछले मैच में 59 रनों की करारी हार मिली है. उनके लिए भी अब जीत की लय पकड़नी जरूरी है. 10 प्वाइंट के साथ प्वाइंट टेबल पर चौथे नंबर पर है. एडिलेड, ओवल की पिच की बात की जाए तो यह बल्लेबाजों के लिए अच्छा ग्राउंड है. पिच की परिस्थतियों को देखते हुए लग रहा है कि हाई स्कोरिंग मुकाबला हो सकता है. 

यह भी पढ़ें: 'आज ही डिनर पर करूंगा बात' एक्शन में खेल मंत्री अनुराग, क्या एक ही रात में कर देंगे पहलवानों की If एंड But दूर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement