Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BBL 12: स्टीव स्मिथ करेंगे धमाका या मैथ्यू शॉर्ट का दिखेगा जलवा, सिडनी सिक्सर्स बनाम एडिलेड स्ट्राइकर्स की भिड़ंत यहां देखें लाइव

Sydney Sixers vs Adelaide Strikers Live Streaming: BBL में मंगलवार को सिडनी सिक्सर्स बनाम एडिलेड स्टाइकर्स का मैच है. लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल जानें.

BBL 12: स्टीव स्मिथ करेंगे धमाका या मैथ्यू शॉर्ट का दिखेगा जलवा, सिडनी सिक्सर्स बनाम एडिलेड स्ट्राइकर्स की भि�ड़ंत यहां देखें लाइव

SIX vs STR Live Streaming 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बैश लीग (Big Bash League 2022-23) में मंगलवार को सिडनी सिक्सर्स के सामने एडिलेड स्ट्राइकर्स की चुनौती होगी. सिडनी सिक्सर्स ने पिछले 3 मुकाबले लगातार जीते हैं और जीत की लय बरकरार रखने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी. एडिलेड स्ट्राइकर्स भी मैथ्यू शॉर्ट और ट्रेविस हेड जैसे दिग्गज बल्लेबाज हैं.  इस मुकाबले के रोमांचक होने की पूरी उम्मीद की जा रही है. भारत में लाइव मैच का लुत्फ लेना चाहते हैं तो यहां सारी डिटेल मौजूद हैं. 

SIX vs STR Live Streaming 
बिग बैश लीग के सभी मुकाबलों के लाइव टेलीकास्ट का अधिकार सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क (Sony Sports Network) के पास है. अगर आप ऑनलाइन स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो सोनीलिव ऐप (Sonyliv App) पर देख सकते हैं. मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 1.45 बजे शुरू होगा. दोनों ही टीमों का सफर अब तक काफी रोमांचक रहा है और इसलिए इस मैच के जोरदार होने की उम्मीद की जा रही है. मैच हार्बर के इंटरनेशनल कॉफ स्टेडियम में खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें: Babar Azam की आपत्तिजनक तस्वीरें लीक होने पर मचा बवाल, अब कप्तानी से छुट्टी होना तय!

एडिलेड स्ट्राइकर्स के लिए जीत की लय पकड़नी जरूरी 
सिडनी सिक्सर्स ने टूर्नामेंट में सही समय पर लय पकड़ी है और पिछले 3 मैच लगातार जीतकर अपनी विनिंग फॉर्म जारी रखना चाहेगी. दूसरी ओर एडिलेड स्ट्राइकर्स के लिए यह मैच जीतना बहुत जरूरी है. पिछले दोनों मुकाबले हारने की वजह से स्ट्राइकर्स के लिए हार का सिलसिला तोड़ना बहुत जरूरी है. प्वाइंट्स टेबल की बात की जाए तो सिक्सर्स दूसरे नंबर पर है जबकि स्ट्राइकर्स की टीम लगातार 2 हार के बाद फिलहाल चौथे नंबर पर है. दोनों ही टीमों में कई स्टार खिलाड़ी हैं और इसलिए नतीजा किसी के भी पक्ष में जा सकता है. 

 

यह भी पढ़ें: Women IPL से भी बीसीसीआई हुआ मालामाल, एक मैच से होगी 7.09 करोड़ की कमाई 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement