Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BBL 12: चैलेंजर मुकाबले में आमने-सामने होंगे उस्मान ख्वाजा और स्टीव स्मिथ, घर बैठे लें रोमांचक मैच का लुत्फ 

SYS vs BRH Live Streaming: बिग बैश लीग अब आखिरी पड़ाव पर है और गुरुवार को ब्रिसबेन हीट के सामने सिडनी सिक्सर्स की चुनौती होगी. यहां देखें लाइव. 

BBL 12: चैलेंजर मुकाबले में आमने-सामने होंगे उस्मान ख्वाजा और स्टीव स्मिथ, घर बैठे लें रोमांचक मैच का लुत्फ 

Sydney Sixers vs Brisbane Heat Challenger 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बैश लीग के फाइनल (BBL 12 Final) में पर्थ स्कॉचर्स के साथ दूसरी टीम कौन सी होगी, इसका फैसला गुरुवार को चैलेंजर्स मुकाबले में होगा. गुरुवार 2 फरवरी को फाइनल के लिए क्वालिफाई करने के लिए सिडनी सिक्सर्स के सामने ब्रिसबेन हीट की चुनौती होगी. दोनों ही टीमों का इस लीग में सफर बहुत रोमांचक रहा है. सिडनी सिक्सर्स की ओर से स्टीव स्मिथ ने धुंआधार पारियां खेली हैं तो टेस्ट स्पेशलिस्ट उस्मान ख्वाजा ने ब्रिसबेन हीट के लिए अलग ही रूप दिखाया है. दोनों टीमों के लाइव घमासान का लुत्फ लेना है तो यहां सारी डिटेल है. 

Sydney Sixers vs Brisbane Heat Challenger 
सिडनी सिक्सर्स बनाम ब्रिसबेन हीट के बीच यह मुकाबला गुरुवार, 2 फरवरी को खेला जाएगा. मैच भारतीय समयानुसार 1.45 बजे शुरू होगा. यह मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर होना है. अगर आप भारत में घर बैठे इस मैच का लुत्फ लेना चाहते हैं तो सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर कमेंट्री के साथ मैच का मजा ले पाएंगे. अगर आप लैपटॉप या मोबाइल पर लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो सोनी लिव ऐप्लिकेशन (Sony Liv) पर देख सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: IND vs NZ T20: लखनऊ के पिच क्यूरेटर की छुट्टी, IPL में न हो कोई कमी इसके लिए किया जा रहा 0 से काम 

स्टीव स्मिथ और उस्मान ख्वाजा के प्रदर्शन पर रहेगी नजर 
अगर मैच की बात की जाए तो उस्मान ख्वाजा ब्रिसबेन हीट के कप्तान हैं और उनके ऊपर टीम की रणनीति के साथ निजी प्रदर्शन का भी दबाव होगा. ख्वाजा टेस्ट स्पेशलिस्ट हैं लेकिन मौजूदा लीग में उन्होंने अपनी टीम के लिए तूफानी पारियां खेली हैं. दूसरी ओर स्टीव स्मिथ सिडनी सिक्सर्स के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे हैं. इस मैच में भी उनके प्रदर्शन पर सबकी नजर रहेगी. इस लीग टूर्नामेंट में ही स्मिथ ने अब तक 2 शतक लगा दिए हैं. 

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के साथ घमासान से पहले Virat Kohli पहुंचे ऋषिकेष, अनुष्का संग PM Modi के गुरु से लिया आशीर्वाद

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement