Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BCCI Selection Committee: सेलेक्शन कमेटी के प्रेसिडेंट होंगे वेंकटेश प्रसाद, BCCI जल्द करेगा ऐलान

BCCI Selection Committee जल्द ही सेलेक्शन कमेटी के प्रेसिडेंट के लिए Venkatesh Prasad के नाम का ऐलान कर सकती है.

BCCI Selection Committee: सेलेक्शन कमेटी के प्रेसिडेंट होंगे वेंकटेश प्रसाद, BCCI जल्द करेगा ऐलान

venkatesh prasad

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) बीसीसीआई सेलेक्टिंग कमेटी (BCCI Selection Committee) के नए अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभालने की तैयारी में हैं. बीसीसीआई (BCCI) के सूत्रों के मुताबिक, चीफ सेलेक्टर्स के पद के लिए आवेदन करने वालों में वेंकटेश प्रसाद सबसे कुशल क्रिकेटर रहे हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि उन्हें जल्द ही नई सेलेक्टिंग कमेटी के अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी जाएगी. इस बात पर जोर शोर से चर्चा है कि बीसीसीआई की नई कमेटी में एक चयनकर्ता के रूप में एक टी-20 विशेषज्ञ की तलाश कर रहा है.

वेंकटेश प्रसाद ने अपने करियर में बतौर गेंदबाज भारत के लिए 33 टेस्ट और 161 वनडे खेले हैं. उनकी झोली में 290 अंतरराष्ट्रीय विकेट हैं और वह नए सेलेक्टर्स के पद के लिए आवेदन करने वाले सबसे अनुभवी क्रिकेटर हैं.

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड कप 2023 से पहले ही जाएगी रोहित शर्मा की कप्तानी! BCCI ने बना लिया प्लान?

बीसीसीआई के करीबी सूत्रों की मानें तो नई सेलेक्टिंग कमीटी को अंतिम रूप दिया जाएगा और इस महीने के अंत से पहले इसका ऐलान किया जाएगा. वेंकटेश प्रसाद सबसे अनुभवी क्रिकेटरों में से एक हैं जिन्होंने इस भूमिका के लिए आवेदन किया है. हालांकि, कोई औपचारिक चर्चा नहीं हुई है, लेकिन वेंकटेश प्रसाद को सेलेक्टिंग कमेटी के अध्यक्ष के रूप में नॉमिनेट किए जाने की जोर शोर से चर्चा है.

यह भी पढ़ें: चटगांव की इस टर्न वाली पिच पर कैसे सम्मान बचाएगी टीम इंडिया? जानें क्या है इसमें खास

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement