Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lionel Messi ने Jay Shah को किया सरप्राइज, वर्ल्ड कप जीतते ही भेजा शानदार गिफ्ट

शुक्रवार को जहां क्रिकेट जगत में आईपीएल 2023 ऑक्शन का बोल-बाला था तो दूसरी ओर मेसी ने जय शाह को अपने गिफ्ट से सरप्राइज कर दिया.

Lionel Messi ने Jay Shah को किया सरप्राइज, वर्ल्ड कप जीतते ही भेजा शानदार गिफ्ट

BCCI secretary Jay Shah received a signed jersey from Argentina World Cup winning captain lionel Messi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अर्जेंटीना के सुपरस्टार फुटबॉलर लियोनल मेसी (Lionel Messi) के दुनिया भर में फैंस हैं. मेसी की फैन वो लोग भी है जो अपने आप में स्टार या बड़ी शख्सियत हैं. हाल ही में फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup 2022) के फाइनल में फ्रांस के खिलाफ 2 गोल कर खिताब जीतने वाले मेसी ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सेक्रेटरी जय शाह (Jay Shah) को सरप्राइज कर दिया है. 36 साल बाद अर्जेंटीना को वर्ल्ड कप का खिताब दिलाने वाले मेसी ने कुछ ऐसे किया है जिससे भारत में उनके फैंस की संख्या और बढ़ने वाली है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pragyan Ojha (@pragyanojha)

शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह को अर्जेंटीना के विश्व कप विजेता कप्तान मेसी ने अपनी साइन की हुई जर्सी भेजी. भारत के पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने इंस्टाग्राम पर गिफ्ट की गई जर्सी के साथ शाह की एक तस्वीर साझा की. ओझा की पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. जय शाह ने अर्जेंटीना को टूर्नामेंट के इतिहास में तीसरा विश्व कप खिताब जीतने पर बधाई दी थी. विश्व कप फाइनल के दिन ट्विटर पर शाह ने लिखा था, "फुटबॉल एक अविश्वसनीय खेल है! दोनों टीमों ने असाधारण प्रदर्शन किया, लेकिन अर्जेंटीना को उनका तीसरा #FIFAWorldCup जीतने के लिए बधाई! एक शानदार जीत."

IPL 2023 Auction: वो 5 खिलाड़ी जो अब तक नहीं कर पाए डेब्यू लेकिन IPL टीमों ने खोल दिया खजाना

खिताबी जीत के साथ मेसी ने विश्व कप ट्रॉफी जीतने के अपने सपने को पूरा किया. इससे पहले मेसी ने अपने करियर में अब तक विश्व कप का खिताब नहीं जीता था. 35 वर्षीय खिलाड़ी ने टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया और तीन असिस्ट सहित सात गोल किए. उन्हें इस शानदार प्रदर्शन के लिए गोल्डन बॉल से सम्मानित किया गया. अर्जेंटीना फॉरवर्ड टूर्नामेंट के इतिहास में पहले खिलाड़ी बन गए जिसने दो गोल्डन बॉल पुरस्कार जीते, इससे पहले 2014 विश्व कप में भी उन्होंने यह खिताब जीता था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement