Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ben Stokes Retirement: कभी मैदान पर खूब हुई थी लड़ाई, अब विराट कोहली ने बेन स्टोक्स के लिए कहा- 'रिस्पेक्ट'

Virat Kohli On Ben Stokes Retirement: बेन स्टोक्स ने सोमवार को वनडे क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान किया है. स्टोक्स मैदान पर कई बार लड़ाई-झगड़े की वजह से भी चर्चा में रहे हैं. विराट कोहली से भी उनकी भिड़ंत हो चुकी है. अब कोहली ने उन्हें वनडे से रिटायरमेंट पर खास अंदाज में विश किया है. 

Ben Stokes Retirement: कभी मैदान पर खूब हुई थी लड़ाई, अब विराट कोहली ने बेन स्टोक्स के लिए कहा- 'रिस्पेक्ट'

विराट और स्टोक्स मैदान पर कई बार भिड़ चुके हैं

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बेन स्टोक्स की मैदान पर भिड़ंत सबको याद है. पिछले साल भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच में कोहली और स्टोक्स मैदान पर ही भिड़ गए थे. इस मैच में उन्होंने बाउंसर फेंकने के लिए मोहम्मद सिराज को गाली भी दी थी. स्टोक्स ने जब वनडे क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया तो विराट कोहली ने कुछ ऐसा कहा है कि फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. कोहली ने उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि वह उनका बेहद सम्मान करते हैं. 

Virat Kohli Respect Message
वनडे से संन्यास के ऐलान के साथ ही फैंस और साथी क्रिकेटर स्टोक्स के लिए लगातार ट्वीट कर रहे हैं और इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिख रहे हैं. पूर्व कप्तान विराट कोहली ने स्टोक्स के इंस्टाग्राम पोस्ट पर रिप्लाई किया, 'मैं अब तक जिन भी लोगों के साथ खेला हूं उनमें आप से ज़्यादा प्रतिस्पर्धी कोई और नहीं है. सम्मान'. फैंस कोहली के इस ट्वीट की काफी तारीफ कर रहे हैं. 

फैंस को विराट का रिप्लाई बहुत पसंद आया है

विराट कोहली ने पुरानी बातों को भुलाकर एक चैंपियन खिलाड़ी के रिकॉर्ड्स और करियर के लिए अपना सम्मान जाहिर किया है. लोगों को कोहली का यह गेस्चर काफी पसंद आया है. स्टोक्स फिलहाल टी-20 और टेस्ट क्रिकेट खेलते रहेंगे. अभी वह इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान भी हैं. 

यह भी पढ़ें: बेन स्टोक्स ने वनडे क्रिकेट से लिया संन्यास, रिकॉर्ड से विवाद तक चैंपियन है ये खिलाड़ी

बेन स्टोक्स ने अचानक लिया संन्यास 
बेन स्टोक्स ने वनडे क्रिकेट से अचानक संन्यास लेते हुए कहा कि वह इस फॉर्मैट को अपना 100 फीसदी नहीं दे पा रहे हैं. वह नहीं चाहते हैं कि इंग्लैंड क्रिकेट की जर्सी पहनकर किसी और युवा के लिए बनने वाले मौके खत्म करें. उन्होंने करियर में परिवार, दोस्तों और सपोर्ट स्टाफ से मिले सहयोग के लिए सबका शुक्रिया अदा किया है. 

भारत और इंग्लैंड के बीच 3 वनडे मैचों की श्रृंखला में इंग्लिश टीम को करारी हार मिली थी. तीनों ही मैच में स्टोक्स बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे. साउथ अफ्रीका के खिलाफ डरबन में वह अपना आखिरी मैच खेलेंगे. 

यह भी पढ़ें: Ben Stokes ने वनडे क्रिकेट से किया संन्यास का ऐलान, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलेंगे आखिरी ODI

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement