Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PKL 2023: इन खिलाड़ियों के दम पर PKL 10 में दहाड़ेगी बेंगलुरु बुल्स, देखें सीजन 10 के लिए पूरा स्क्वॉड

प्रो कबड्डी लीग 2023 के लिए नीलामी के बाद बेंगलुरु बुल्स ने अपनी टीम को मजबूत कर लिया है. टीम ने रण सिंह और सचिन नरवाल जैसे खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया है.

PKL 2023: इन खिलाड़ियों के दम पर PKL 10 में दहाड़ेगी बेंगलुरु बुल्स, देखें सीजन 10 के लिए पूरा स्क्वॉड

bengaluru bulls full squad for pro kabaddi league 2023 pkl season 10 vikash kandola saurabh nandal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रो कबड्डी लीग 2023 की शुरुआत 2 दिसंबर को होगी. भारत के 12 अलग-अलग शहरों में प्रो कबड्डी के मुकाबले खेले जाएंगे. पीकेएल सीजन 10 को शुरू होने में अब कुछ ही समय रह गया है. हालांकि पीकेएल की सभी टीमें अपनी तैयारियों में भी जुट गईं हैं. टीमों ने पीकेए 10 नीलामी में भी कई खिलाड़ियों को खरीदा है और अपनी मजबूत टीम बनाने की कोशिश की है. प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 की चैंपियन और इतिहास की सबसे मजबूत टीमों में शुमार बेंगलुरु बुल्स ने भी पीकेएल 10 नीलामी में कई अच्छे खिलाड़ी खरीदे हैं. चलिए देखते हैं कि पीकेएल 10 में बेंगलुरु बुल्स टीम कैसी होगी. 

ये भी पढ़ें: रिजवान और अब्दुल्ला शफीक ने मचाया गदर, पाकिस्तान ने दर्ज की वर्ल्डकप की सबसे बड़ी जीत

बेंगलुरु बुल्स ने पीकेएल 10 नीलामी से पहले अपने कप्तान रेडर नीरज नरवाल को रिटेन कर लिया था. इसके अलावा युवा खिलाड़ियों की सूची में भरत और सौरभ नंदल को भी रिटेन किया है. इसके अलावा यश हुड्डा भी टीम में रिटेन हुए हैं. पीकेएल सीजन 10 के लिए फ्रेंचाइजी ने इन खिलाड़ियों पर भरोसा जताया है. हालांकि पीकेएल 10 में इन्हीं खिलाड़ियों पर सबकी नजरे होने वाली हैं, क्योंकि ये खिलाड़ी टीम को खिताब जिता सकते हैं. 

पीकेएल 10 नीलामी में टीम ने इन खिलाड़ियों को खरीदा

पीकेएल 10 नीलामी में टीम ने कई खिलाड़ियों को अपने खेमे में शामिल किया है. इस लिस्ट में अक्षित, अदित्य, परतीक, विशाल, लिटन अली, मोनू, अंकित, सचिन नरवाल, रण सिंह, रोहित कुमार और कई खिलाड़ियों को टीम ने खरीदा है. इस लिस्ट में रण सिंह, सचिन नरवाल जैसे स्टार्स खिलाड़ी भी शामिल हैं. इसके अलावा टीम ने नीरज रनवाल, भरत हुड्डा, सौरभ नंदल, अमन और यश हुड्डा को रिटेन किया है. 

पीकेएल 10 के लिए बेंगलुरु बुल्स की टीम

नीरज रनवाल, भरत हुड्डा, सौरभ नंदल, अमन, यश हुड्डा, अक्षित, अदित्य पवार, परतीक, अरुलनंथाबाबू, विशाल, विकास कंडोला, मोहम्मद लिटन अली, पियोत्र पामुलक, पोनपार्थिबन सुब्रमण्यन, बंटी, सुरजीत सिंह, मोनू, अंकित, सचिन नरवाल, रण सिंह, सुंदर, अभिषेक सिंह, सुशील, रक्षित और रोहित कुमार. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement