Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BBL 12: राशिद खान की फिरकी पर नाचेंगे मेलबर्न स्टार्स या एडिलेड स्ट्राइकर्स की होगी तीसरी हार, जानें पिच से किसको मिलेगी मदद

Adelaide Strikers vs Melbourne Stars: BBL का 23वां मैच एडिलेड स्ट्राइकर्स बनाम मेलबर्न स्टार्स का है. एडिलेड ओवल की पिच और मौसम से किसे मदद मिलेगी.

BBL 12: राशिद खान की फिरकी पर नाचेंगे मेलबर्न स्टार्स या एडिलेड स्ट्राइकर्स की होगी तीसरी हार, जानें पिच से किस��को मिलेगी मदद

BBL 12 Adelaide Strikers VS Melbourne Stars

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बैश लीग में शनिवार को एडिलेड स्ट्राइकर्स के सामने मेलबर्न स्टार्स (Adelaide Strikers vs Melbourne Stars) की चुनौती होगी. यह मैच एडिलेड ओवल के ग्राउंड पर खेला जाना है और फैंस को रोमांचक मुकाबले की उम्मीद है. एडिलेड के पास राशिद खान जैसा दिग्गज स्पिनर है तो मेलबन स्टार्स में भी एडम जैंपा और नाथन कुल्टन नाइल जैसे दिग्गज नाम हैं. ओवल की इस पिच पर किसके लिए मदद है और क्या बारिश से मैच धुलने की आशंका है, इ सारे सवालों के जवाब आपको यहां मिलेगा.    

Adelaide Strikers vs Melbourne Stars Pitch Report
इस पिच पर दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना आसान है और उम्मीद है कि टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी ही करना चुनेगी. पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम के लिए रन बनाना थोड़ा मुश्किल है लेकिन अगर बल्लेबाज टिककर खेल रहा हो तो आखिरी में बाउंड्री निकालना आसान होता जाएगा. पिच पर अमूमन 160 से ज्यादा का स्कोर मुश्किल माना जाता है. एडिलेड स्ट्राइकर्स प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर हैं लेकिन पिछले 2 मैच लगातार हारने के बाद अब उनके लिए जीत की लय पकड़नी जरूरी है. मेलबर्न स्टार्स का सफर निराशाजनक रहा है और 5 में से 4 मैच गंवा चुकी है और प्वाइंट टेबल पर सातवें नंबर पर है. 

यह भी पढ़ें: अनिल कपूर और अनुपम खेर ने ऋषभ पंत से मुलाकात के बाद जो बताया उससे फैंस खुश हो जाएंगे  

बारिश की वजह से मैच में खलल? 
ऑस्ट्रेलिया मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक, बारिश का दूर-दूर तक अनुमान नहीं है लेकिन तापमान 29 डिग्री के आसपास होगा. दिन में खेल होने की वजह से खिलाड़ियों को गर्मी की वजह से थोड़ी परेशानी महसूस हो सकती है. मैच भारतीय समयानुसार दिन के 1.30 बजे से शुरू होगा. भारत में आप लाइव मैच का लुत्फ लेना चाहते हैं तो सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर टेलीकास्ट देख सकते हैं. सोनी लिव ऐप पर भी ऑनवलाइन स्ट्रीमिंग का मजा ले सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: अनुष्का और वामिका के साथ विराट कोहली यूं कर रहे नए साल का स्वागत, आप भी देखें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement