Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BBL 12: क्रिस लिन, राशिद खान, मैथ्यू वेड... एक से बढ़कर एक सितारे लेकिन एडिलेड की पिच पर कौन करेगा कमाल, जानें यहां  

Adelaide Strikers vs Hobart Hurricane:  एडिलेड स्ट्राइकर्स और होबार्ट हुर्रिकेंस दोनों के लिए अब जीत की लय बरकरार रखने की चुनौती है.

BBL 12: क्रिस लिन, राशिद खान, मैथ्यू वेड... एक से बढ़कर एक सितारे लेकिन एडिलेड की पिच पर कौन करेगा कमाल, जानें यहां  

STR vs HUR Pitch Report BBL 12

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बैश लीग (BBL 12) अब रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है और सभी टीमें जीत के साथ प्वाइंट टेबल में ऊपर आने के लिए बेकरार हैं. गुरुवार को एडिलेड ओवल के मैदान पर एडिलेड स्ट्राइकर्स के सामने होबार्ट हुर्रिकेंस (Adelaide Strikers vs Hobart Hurricane) की चुनौती है. दोनों ही टीमें जीत की लय बरकरार रखने के लिए बेचैन हैं. स्ट्राइकर्स के पास होमग्राउंड का एडवांटेज है लेकिन हुर्रिकेंस किसी भी ग्राउंड पर जीतकर खुद को साबित करना चाहेंगे. जानें पिच से किसके लिए कितनी मदद है. 

Adelaide Oval Pitch Report
एडिलेड ओवल की पिच ऑस्ट्रेलिया में बैटिंग के लिए सबसे अच्छी पिच मानी जाती है. यहां पर गेंद और बल्ले का अच्छा संपर्क बनता है और बल्लेबाजों को ग्रिप भी मिलता है. दोनों टीमों की बैटिंग लाइनअप अच्छी है और इसलिए हाई स्कोरिंग मुकाबला देख सकते हैं. एडिलेड स्ट्राइकर्स के पास क्रिस लिन जैसे तूफानी खिलाड़ी हैं तो होबार्ट हुर्रिकेंस की टीम में भी मैथ्यू वेड और टिम डेविड जैसे हिटर्स हैं. फ्लैट सरफेस और लगातार बाउंस का फायदा उठाते बल्लेबाज दिख सकते हैं. गेंद का बल्ले से अगर अच्छा संपर्क हो तो वह दनादन बाउंड्री पार पहुंचती रहेगी. हालांकि शुरुआती कुछ ओवर में तेज गेंदबाजों के लिए मौके बन सकते हैं और उसका फायदा टीमें उठाना चाहेंगी.

यह भी पढे़ं: क्रिकेटरों पर बुरी नजर से देखने का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस अब  दिखेगी IPL में  

भारत में भी ले सकते हैं लाइव टेलीकास्ट का लुत्फ 
भारत में भी इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और टेलीकास्ट हो रही है. मुकाबला गुरुवार को दिन में 1.45 से शुरू होगा और इस मैच का प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा. अगर आप ऑनलाइनल स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो सोनी लिव ऐप पर देख सकते हैं. हालांकि इसके लिए आपके पास सब्सक्रिप्शन होना चाहिए. फिलहाल एडिलेड स्ट्राइकर्स प्वाइंट टेबल में पांचवे नंबर पर है और हुर्रिकेंस छठे नंबर पर है. 

यह भी पढे़ं: आज सीरीज जीतकर इतिहास रचेगी टीम इंडिया, फ्री में लेना है मैच का मजा तो तुरंत करें यह काम  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement